किसी ने कूड़ेदान से तो किसी ने उठाया सड़क से, एेसे इन स्टार्स ने बच्चे लिए गोद

9/18/2017 3:39:23 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रैस सनी लियोन ने कुछ समय पहले ही एक बेटी को गोद लिया है। यह बच्ची महाराष्ट्र के लातूर की है। उन्होंने बच्ची का नाम नि‍शा कौर वेबर रखा है। इसके अलावा इंडस्ट्री में एेसे कई स्टार्स हैं जिन्होंने बच्चों को गोद लिया है यां फिर उन्हें कूड़े से उठाकर उनकी काफी अच्छी परवरिश की है। हम आपको इस पैकेज में इन्ही स्टार्स के बारे में बताएंगे। 

PunjabKesari

सुष्मिता सेन

मिस यूनिवर्स रह चुकी एक्ट्रैस सुष्मिता सेन ने साल 2000 में एक बेटी को गोद लिया था जिसका नाम उन्होंने रिनी रखा। उस समय सुष्मिता की उम्र केवल 25 साल थी। इसके बाद 13 जनवरी 2010 को उन्होंने 3 महीने की बच्ची को गोद लिया जिसके नाम अलीशा है। सुष्मिता अपनी दोनों बेटियों का बहुत ख्याल रखती हैं।

PunjabKesari

रवीना टंडन

एक्ट्रैस रवीना टंडन ने बहुत कम उम्र में दो बच्चियों को गोद लिया था। पूजा और छाया नाम की इन बच्चियों को साल 1995 में गोद लिया था उस समय रवीना की उम्र लगभग 23 साल थी। ये बच्चियां उनके किसी रिश्तेदार की थीं जिनकी मौत हो गई थी। उन्होंने इन बच्चियों की पूरी देखभाल की और दोनों की शादी भी हो चुकी है। 

PunjabKesari

सलमान खान

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान के पिता और पॉपुलर स्क्रिप्ट राइटर सलीम खान ने बरसों पहले अर्पिता नाम की बच्ची को गोद लिया था जो देखते ही देखते पूरे खान परिवार की जान बन गई। बताया जाता है कि अर्पिता की मां बेघर थीं और फुटपाथ पर उनकी मौत हो गई थी। अर्पिता सड़क पर सलीम और उनकी पत्नी को रोते हुए मिली थीं जिसके बाद दोनों ने उन्हें गोद ले लिया। 

PunjabKesari

मिथुन चक्रवर्ती 

एक्टर मिथुन चक्रवर्ती ने भी बच्ची को गोद लिया था। उनकी बेटी का नाम दिशानी है। बताया जाता है कि दिशानी को किसी ने कूड़ेदान में फेक दिया था। दिशानी के वहां मिलने के बाद मिथुन दा उन्हें घर ले आए और उन्हें अपने तीनों बेटों के साथ पाला।

PunjabKesari

सुभाष घई 

डायरैक्टर सुभाष घई ने अपनी बेटी मेघना को भी गोद लिया था। ऐसा सुनने में आया था कि मेघना असलियत में सुभाष घई के भाई की बेटी हैं। सुभाष ने उन्हें पढ़ने लंदन भेजा। आजकल मेघना अपने पिता का एक्टिंग स्कूल और प्रोडक्शन कंपनी चलाती हैं।

PunjabKesari

शैफ कुनाल कोहली

डायरेक्टर, राइटर और शैफ कुनाल कोहली ने अपनी बेटी राधा को अडॉप्ट किया था और आज उसे बेहतरीन एजुकेशन दे रहे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News