किसी सेलेब्स को लगी ड्रग की लत, किसी एक्ट्रैस का अश्लील वीडियो हुआ लीक!!

6/22/2017 6:03:45 PM

लंदन:ऐसी कई सैलिब्रिटी मदर्स हैं, जिनके कारण खुद के बच्चों की जान खतरे में आ चुकी है। इन सैलिब्रिटी मदर्स की वजह से कई बार बच्चे घर तक छोड़कर भाग गए। इतना ही नहीं, कुछ ने तो अपने बच्चों को गंदी आदतों की लत लगा दी। किसी ने बेटी को ड्रग की लत लगाई तो किसी ने सैक्स टेप लीक किया।

1. क्रिस जेनर

क्रिस जेनर की पांच बेटियां और एक बेटा है। उन्हें इंडस्ट्री की सबसे वर्स्ट मदर कहा जाता है। उन्होंने बचपन में किम की एक अच्छी मां की तरह देखभाल नहीं की। एक बार उन्होंने किम को मरने के लिए छोड़ दिया था। खबरों की मानें तो किम के सैक्स टेप लीक करवाने में क्रिस का हाथ कहा जाता है।

PunjabKesari

2.ब्रिटनी स्पीयर्स

ब्रिटनी स्पीयर्स ने भी कभी अपने बच्चों की परवाह नहीं की। जब उनके बेटे सियान फेडरलाइन और जेडेन जेम्स छोटे थे, तब वे उन्हें कार की बैक सीट पर लेटाकर तेज गति में कार ड्राइव करती थीं। कई बार बच्चे सीट के नीचे भी गिर जाते थे, तो भी वे उन पर ध्यान नहीं देती थीं।

PunjabKesari

3.माइली और टिश साइरस

मॉडल, सिंगर और एक्ट्रैस रही टिश साइरस ने अपनी बेटी माइली साइरस को हमेशा गलत रास्ते पर चलने के लिए उकसाया। माइली ने बहुत छोटी उम्र में सिगरेट पीना शुरू कर दिया था। इतना ही नहीं, वे खुद भी बेटी के साथ सिगरेट पीती थीं।

PunjabKesari

4.ड्रयु बैरीमोर और जयेड बेरीमोर

एक्ट्रैस जयेड बेरीमोर ने तो अपनी 9 साल की बेटी ड्रयु बैरीमोर को खुद ही ड्रग एडिक्ट बना दिया था। बेटी की हालत इतनी खराब हो गई थी कि उसे बाद में इलाज के लिए रिहैब सेंटर भेजना पड़ा था।

PunjabKesari

5.किम बासिंगर और आयरलैंड एक्ट्रैस

किम बासिंगर ने भी सारी हदें पार की थीं। उन्होंने एक्स हसबैंड को अपनी बेटी आयरलैंड ब्लैडविन का शारीरिक शोषण करने से कभी नहीं रोका, बल्कि वे खुद ही ऐसा करने देती थीं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News