हॉलीवुड की ये हसीनाएं हैं लेस्बियन!

6/23/2017 4:14:27 PM

लंदन: हॉलीवुड की कई स्टार्स हमेशा ही सुर्खियों में रहती है। कई स्टार्स हैं जो लेस्बियन हैं। हाल ही में मेगन फॉक्स ने कबूल किया है कि वह एक लेस्बियन को डेट करना चाहेंगी लेकिन वह उसे डेट नहीं करेंगी जो बाईसेक्सुअल है क्योंकि अगर वह बाईसेक्सुअल है तो उसने किसी आदमी के साथ भी संबंध बनाया होगा और मेगन के मुताबिक आदमी गंदे होते हैं।

1. एक्टर जॉनी डेप की गर्लफ्रैंड एम्बर हर्ड ने खुले तौर पर स्वीकार किया है कि वह बाईसेक्सुअल हैं। उन्होंने महिलाओं के साथ संबंधों को भी खुलकर स्वीकार किया है। एम्बर रोज ने पब्लिक इवेंट के दौरान अपनी साथी को किस करके वह जता चुकी हैं कि वह लेस्बियन हैं हालांकि उनका मानना है कि वह हाफ लेस्बियन हैं।

PunjabKesari

2. हॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रैस एंजिलिना जॉली ने कई बार स्वीकार किया है कि वह अपनी दोस्त जेनी शिमिजू के साथ शादी कर लेंती अगर उनकी शादी ब्रैड पिट से ना हो गई होती।

PunjabKesari

3. साल 1994 में फिल्म 'द पियानो' के लिए एकेडमी अवॉर्ड जीतने वाली एक्ट्रैस एना पैक्विन एक बाईसेक्सुअल हैं। एना का मानना है कि बाईसेक्सुअल या फिर लेस्बियन होना कोई गलत बात नहीं है। साल 2010 में गे राइट्स के लिए उन्होंने आवाज उठाई थी।

PunjabKesari

4. इवान रसेल वुड ने कम उम्र में ही हॉलीवुड में नाम बना लिया था और साल 2012 में एक्टर जेमी बेल से शादी भी करली लेकिन ये शादी 2014 में ही टूट गई। इवान और सिंगर मैरिलिन मैंसन के संबंधों के खुलासे के बाद बात सामने आई कि वह बाईसेक्सुअल हैं।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News