सिंगर बब्बू मान के पुश्तैनी घर के चोरों ने तोड़े ताले

Monday, May 14, 2018 2:09 PM
सिंगर बब्बू मान के पुश्तैनी घर के चोरों ने तोड़े ताले

मोरिंडा(धीमान): पंजाब के मशहूर सिंगर बब्बू मान के गांव खंट में उनके पुश्तैनी घर  में चोरी होने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि इन चोरों ने बब्बू मान के घ सहित पांच घरों में चोरी की वारदात को अंदाम दिया। फिलहाल पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने मौके पर फिंगर प्रिंट विशेषज्ञों को बुलाकर नमूने भी एकत्रित किए। 

 

वहीं जानकारी देते हुए गांव खंट के सरपंच बलवीर सिंह ने बताया कि चोरों ने गांव के बीच स्थित गायक व अदाकार बब्बू मान के पुश्तैनी घर के अलावा हरप्रीत सिंह पुत्र कुलदीप सिंह, डा. जयदीप अग्निहोत्री के क्लीनिक, मेवा सिंह की दुकान के ताले तोड़कर सामान खंगाला लेकिन उनके हाथ कुछ नहीं लगा। सरपंच ने बताया कि बब्बू मान का पुश्तैनी घर भी बंद रहता है इसलिए वहां भी चोरों को कुछ नहीं मिला। इसके बाद चोरों ने मनप्रीत सिंह पुत्र गुलाब सिंह के घर के ताले तोड़ कर करीब दो तोले के जेवरात और 28 हजार रुपए नकदी चोरी कर ली। मनप्रीत सिंह ने बताया कि वह पत्नी के साथ रिश्तेदारी में गए थे। 

 

मनप्रीत सिंह ने बताया कि उन्होंने 30 हजार रुपए लोन लिया था और उसमें से करीब 28 हजार रुपए की नकदी घर पर रखी थी। साथ ही उनकी पत्नी के करीब दो तोले सोने के गहने चोरी कर लिए। संघोल पुलिस चौकी इंचार्ज कुलविंदर सिंह ने कहा कि केस दर्ज कर लिया है और जांच की जा रही है। 



विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !