इतने विवादों के बाद क्या बंद हो जाएगा ''द कपिल शर्मा शो''?

3/26/2017 10:37:42 AM

मुंबई: कॉमेडियन कपिल शर्मा के सिर पर इस वक्त मुश्किलों का पहाड़ टूटा हुआ है। संभवत: ऐसा होना लाजिमी भी है क्योंकि इन दिनों उनका नाम गलत कारणों से खबरों में बना हुआ है। मेलबर्न से वापसी के दौरान प्लेन में कपिल शर्मा और उनके शो में ‘डॉ मशहूर गुलाटी’ का किरदार निभाने वाले एक्टर सुनील ग्रोवर के साथ कथित लड़ाई से विवाद गहराया हुआ। इस घटना के बाद खबरें हैं कि सुनील ग्रोवर ने ‘द किपल शर्मा शो’ छोड़ दिया है. साथ में ये भी बताया जा रहा है कि कपिल के शो में काम करने वाले अन्य कलाकार जैसे- अली असगर और चंदन प्रभाकर ने भी शो को छोड़ दिया है।

सूत्रों के मुताबिक कपिल के फैंस के लिए अब मुश्किलें और बढ़ा दी है। सोनी टीवी ने ‘कपिल शर्मा शो’ को आगे रिन्यू नहीं करने का फैसला लिया है। 106 करोड़ के सौदे के साथ शो को रिन्यू करने का फैसला लिया गया था, लेकिन गहराए विवादों के चलते डील होने से रह जाएगी!

बता दें कि खबरें थीं कि कपिल को अपने कलाकारों की गैरमौजूदगी की वजह से शूटिंग रद्द करनी पड़ी थी। जाहिर तौर पर बड़े कलाकारों का सेट पर मौजूद न होना कपिल के लिए एक बड़ी उलझन साबित हो सकती है। हालांकि, हम इस खबर की पुष्टि नहीं करते है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News