कपिल ने एक बार फिर दिया सुनील को धोखा....

4/30/2017 9:03:39 PM

मुंबईः कॉमेडियन कपिल शर्मा के शो ने हाल ही में अपने 100 एपिसोड पूरे किए हैं। यह कपिल के लिए स्पैशल मौका था। इस मौके पर उन्होंने अपने शो के साथ पिछले साल से जुड़े लोगों का धन्यवाद किया। ऐसे में परेशानी यह थी कि कपिल ने इस मौके पर सुनील ग्रोवर, चंदन प्रभाकर और अली असगर का नाम तक नहीं लिया। वो भी इसके बावजूद जबकि चैनल लगातार उन्हें ऐसा कहने के लिए बोल रहा था। हो सकता है कि चैनल दोनों कॉमेडियन के बीच की दीवार को गिराना चाहता हो। लेकिन कपिल ने ऐसा नहीं किया। कपिल ने सभी का धन्यवाद एक लाइन कहते हुए किया। उन्होंने कहा- मैं उन लोगों का धन्यवाद करना चाहता हूं जो इस समय मेरे साथ हैं या फिर जो साथ नहीं हैं। 

बता दें कॉमेडियन कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के झगड़े को एक महीने से भी ज्यादा का वक्त बीत चुका है, लेकिन आए दिन इन दोनों कलाकारों से जुड़ी कोई ना कोई खबर मीडिया की सुर्खियों में रहती ही है।

दरअसल, 23 अप्रैल को कपिल शर्मा के इस शो के पूरे 100 एपिसोड हो गए। इस शो के जारी किए गए प्रोमो में कपिल ने कहा, 'हमारे सभी दर्शकों का शुक्रिया, हमारे यहां आने वाले सभी सेलेब्रिटी गेस्‍ट का शुक्रिया, चाहे वो बॉलीवुड से हों या स्‍पोर्ट्स इंडस्‍ट्री से हों। हमारी पूरी टीम का, हमारी बैक स्‍टेज टीम, ऑन स्‍टेज टीम, जो लोग आज हमारे साथ हैं या नहीं भी हैं, उन सभी का बहुत-बहुत शुक्रिया।'

लेकिन अब खबर आ रही है कि इस एपिसोड की स्क्रिप्ट में सुनील ग्रोवर का नाम था, लेकिन सुनील का नाम देखकर कपिल शर्मा ने अपनी लाइनें ही बदल दीं। मिली जानकारी के अनुसार चैनल की तरफ से खासतौर पर कपिल को एक हिदायत दी गई थी।

कहा गया था कि 'द कपिल शर्मा शो' की इमेज सकारात्मक दिखनी चाहिए। इसके लिए 100वें एपिसोड के शूटिंग से पहले कहा गया था कि शूटिंग के दौरान सुनील ग्रोवर, चंदन प्रभाकर, अली असगर और सुंगधा मिश्रा का नाम लेकर उन्हें धन्यवाद दें। लेकिन कपिल ने बिना किसी का नाम लिए एक ही बार में यह कह दिया कि मैं सभी का शुक्रिया करता हूं जो लोग यहां पर मौजूद नहीं है। कहा जा रहा है कि कपिल ने अंत समय में शूटिंग के दौरान पूरी स्क्रिप्ट ही बदल दी।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News