दर्शकों को नहीं कर सकी इंप्रैस सुशांत और कृति की फिल्म "राब्ता"

6/11/2017 3:08:38 PM

मुंबई: एक्टर सुशांत सिंह राजपूत और कृति सेनन की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'राब्ता' बॉक्स ऑफिस पर कमाल नहीं दिखा पा रही है। बता दें फिल्म की कमाई भी कुछ खास नहीं रही है।

PunjabKesari

इस फिल्म से प्रोड्यूसर दिनेश विजन ने डायरेक्टोरियल डेब्यू किया। फिल्म "राब्ता" ने अपने ओपनिंग डे पर 5 करोड़ 61 लाख रुपए कमाए हैं। शनिवार को फिल्म की कमाई में थोड़ी गिरवाट आई और इसने 5 करोड़ 11 लाख रुपए की कमाई की। फिल्म का अब तक का कुल कलेक्शन 10 करोड़ 72 लाख रुपए हो गया है। यह (सुशांत)शिव और (कृति)सायरा की कहानी हैं। जो बुडापेस्ट में एक दूसरे से मिलते है, और फ्लर्ट से शुरू हुई यह कहानी प्यार में तब्दील हो जाती है। दोनों का सामना बिजनेसमैन जाकिर मर्चेंट (जिम सर्भ) से होता है जिससे इन दोनों का पिछले जन्म का नाता होता है।

PunjabKesari

फिल्म की कहानी फ्लैशबैक में जाती है और वहां अलग ही दुनिया आपके सामने आती है। फिल्म की शूटिंग की बात करें तो ज्यादातर हिस्सा बुडापेस्ट और हंगरी के अलावा भारत के कुछ हिस्सों में शूट किया गया है। इसके अलावा मीट ब्रोस ने फिल्म में संगीत दिया है। दर्शक पहली बार सुशांत को एक योद्धा के किरदार में देखेंगे। वहीं राजकुमारी के तौर पर कृति को देखना भी किसी ट्रीट से कम नहीं है।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News