तैमूर अली खान का निकनेम हुआ वायरल, मॉम-डैड बुलाते हैं ये कहकर

1/12/2018 10:03:51 AM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रैस करीना कपूर खान के लाडले बेटे तैमूर का अब तक अापने सिर्फ एक ही नाम सुना होगा। अब उनका निकनेम सामने आया हैं। मॉम करीना और डैड सैफ तैमूर को घर पर टिम के नाम से बुलाते हैं।

PunjabKesari

सोशल मीडिया पर भी उनका ये निकनेम वायरल हो रहा है। हाल ही में अपना पहला बर्थडे सैलिब्रेट करने वाले तैमूर की गिनती फेमस स्टार किड्स में की जाती है। वे अक्सर अपनी मॉम के साथ अलग-अलग जगहों पर स्पॉट होते रहते हैं।

PunjabKesari

बता दें कि तैमूर चाहे मॉम करीना के साथ हो या फिर डैड सैफ के साथ, मीडिया उनके फोटोग्राफ्स क्लिक करने के लिए तैयार रहती है। तैमूर के मीडिया अट्रैक्शन को लेकर सैफ का कहना है, तैमूर, कपूर और पटौदी खानदान से बिलॉन्ग करता है।

PunjabKesari

तैमूर के स्टारडम को लेकर सैफ का कहना है अभी वो छोटा है, उसका स्टारडम देखने के लिए अभी हम सभी को इंतजार करना पड़ेगा। वो बड़े होकर कैसे बिहेव करता है, उसकी पसंद क्या होगी, ये जानने में अभी टाइम लगेगा। हालांकि, वो काफी तमीजदार हैं। सैफ बताते हैं कि अगर आप तैमूर से कहेंगे बैठो तो वो एक मिनट में समझ जाता है। तैमर थैंक्यू, आदाब और नमस्ते कहते हैं। बॉम्बे किड्स आउट ऑफ कंट्रोल होते हैं। लेकिन वो बहुत समझदार है। हाल ही में तैमूर मॉम-डैड के साथ स्विट्जरलैंड गए थे। हालांकि, वे वापस गए हैं।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News