जब साड़ी के उपर ब्लाउज पहन इवेंट में पहुंची स्वरा भास्कर, लोगों ने किए भद्दे कमेंट्स

2/17/2018 5:46:34 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रैस स्वरा भास्कर हाल ही में अपने फैशन को लेकर सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल हो रही हैं। दरअसल, स्वरा को एक डिजिटल चैनल की लॉन्चिंग पर देखा गया था। इस दौरान स्वरा ने व्हाइट कलर की साड़ी पहनी हुई थी। उन्होंने इस ड्रैस की फोटो अपने इंस्टाग्राम पेज पर भी शेयर की जहां लोगों ने स्वरा और उनकी ड्रेस का जमकर मजाक उड़ाया।

PunjabKesari

स्वरा की साड़ी की तो उन्होंने व्हाइट कलर की साड़ी और व्हाइट कलर का क्रॉप ब्लाउज पहने हुए नजर आईं। इतना ही नहीं उन्होंने साड़ी के साथ ब्लैक कलर के शूज भी पहने हुए हैं। उनकी इस ड्रैस को देखने के बाद कुछ लोगों ने उन्हें 'नन' बताया तो कुछ ने 'नर्स'।

PunjabKesari

इतना ही नहीं कुछ सोशल मीडिया यूजर्स ने स्वरा को अपना फैशन डिजाइनर बदलने तक की नसीहत दे डाली। ऐसा पहली बार नहीं जब स्वरा को ट्रोल होना पड़ा रहा है। वह इससे पहले कई बार ट्रोल हो चुकी हैं। 

PunjabKesari

बता दें कि बॉलीवुड में अपनी एक्टिंग का लोहा मनवा चुकीं स्वरा भास्कर हाल ही में फिल्म 'पद्मावत' के डायरेक्टर संजय लीला भंसाली को ओपन लेटर लिखने की वजह से चर्चा में आई थीं। इस लेटर को लेकर इतनी बड़ी कॉन्ट्रोवर्सी हो गई है कि स्वरा जहां जातीं, वहां उनसे इस बारे में पूछ लिया जाता है। 

PunjabKesari

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News