सुशांत सिंह राजपूत ने बताई अपने घर के हर कमरे से जुड़ी दिलचस्प बातें

4/4/2018 11:33:36 AM

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत को बॉलीवुड में कदम रखें 5 साल हो गए हैं। सुशांत ने कई हिट फिल्में की और आज वह टॉप एक्टर्स में से एक हैं। हाल ही में सुशांत के घर की इनसाइड तस्वीरें सामने आई हैं।

 

PunjabKesari

 

दरअसल, सुशांत ने खुद अपने घर के लिविंग रूम, स्टडी और डाइनिंग रूम से जुड़ी दिलचस्प बातें शेयर की हैं। उन्होंने बताया कि जब वह बुडापेस्ट में थे तभी उन्हें अपने इस घर का वीडियो दिखाया गया था। वीडियो देखकर सुशांत इतने इंप्रेस हुए कि उन्होंने फौरन इसे खरीदने का फैसला कर लिया।

 

PunjabKesari

 

सुशांत अपने लिविंग रूम को ट्रैवलिंग रूम कहते हैं क्योंकि यहां लगी पेंटिग्स से लेकर शो-पीस तक और फर्निचर से लेकर कमरे के पूरे लुक तक में इतिहास और भविष्य, दोनों की झलकियां देखने को मिलती हैं।

 

PunjabKesari

 

सुशांत के स्टडी रूम में एक पीले रंग की टेबल है जो दिखने में सदियों पुरानी लगती हैं, मगर उस पर नजर पड़ते ही बचपन की यादें भी ताजा हो जाती हैं। सुशांत का घर आर्ट और विंटेज आइटम्स से सजा हुआ है।

 

PunjabKesari

 

उनके घर में एक टेलीस्कोप भी है जिसे वह 'टाइम मशीन' कहते हैं। उन्होंने बताया कि इसके जरिए वह बुध ग्रह, बृहस्पति ग्रह के चांद और एंड्रोमेडा गैलेक्सी के दीदार करते हैं।

 

PunjabKesari

 

सुशांत सिंह के एंटरटेनमेंट रूम में फिल्म प्रोजेक्टर, उनकी नासा यात्रा की तस्वीरें और कुछ स्पेस शटल्स के छोटे-छोटे मॉडल्स सजे हैं। एक्टर के घर से अरब सागर का खूबसूरत नजारा देखने को मिलता है। सुशांत सिंह जल्द फिल्म 'चंदा मामा दूर के' में नजर आएंगे। 

 

 

 

PunjabKesari


PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari


Recommended News

Related News