अपनी फिल्म की शूटिंग के लिए नासा पहुंचे सुशांत

7/23/2017 12:21:23 AM

मुंबईः बॉलीवुड स्टार सुशांत सिंह राजपूत जल्द ही अपनी मां का सपना पूरा करते नजर आएंगे। जी हां आप कुछ और सोचें इससे पहले हम आपको बता दें कि सुशांत अपनी आने वाली फिल्म 'चंदा मामा दूर के' की तैयारी के लिए नासा के अॉफिस में गए हुए हैं।

बता दें कुछ दिन पहले ही सुशांत सिंह राजपूत आइफा के लिए न्यूयॉर्क गए थे लेकिन आइफा के बाद वो फिलहाल वाशिंगटन डीसी स्थित नासा के ऑफिस में गए हैं। जुलाई के आखिर तक इस फिल्म की शूटिंग शुरू होगी। सुशांत ने अपनी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए लिखा है 'मेरी मां हमेशा चाहती थीं कि उनका सुशांत अंतरिक्ष में जाए।' यानी मां का सपना था कि सुशांत अंतरिक्ष यात्री बनें। इंस्टाग्राम में शेयर की अपनी तस्वीर में सुशांत ने एक टॉय रॉकिट पकड़ा हुआ है और वो कमरे की खिड़की से नासा की ओर देख रहे हैं। 

 

सुशांत का ये फोटो आते ही सोशल मीडिया पर छा गया। इतना ही नहीं ट्विटर पर Sushant In Space ट्रेंड भी कर रहा है। बहुत कम लोग जानते होंगे की सुशांत ने एक्टर बनने से पहले इंजीनियरिंग की पढ़ाई की है। फिल्म 'चंदा मामा दूर के' के लिए सुशांत स्पेस पर आधारित कई किताबों का अध्ययन भी कर रहे हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News