पवित्र रिश्ता में एक सीधे-साधे लड़के का किरदार निभाने वाले इस एक्टर की तस्वीरें देखकर होंगे हैरान

1/21/2018 5:48:38 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत आज 32 साल के हो गए हैं। टीवी सीरियल पवित्र रिश्ता में एक सीधे-साधे शख्स का किरदार निभाने वाले मानव यानि सुशांत का लुक अब इतना बदल चुका है कि आप उनका तस्वीरों को देखकर यकीनन चौंक जाएंगे।

PunjabKesari

टीवी में सिंपल किरदार में नजर आने वाले सुशांत फिर बॉलीवुड की दुनिया में एंट्री कर गए। फिल्म "काय पो छे" के साथ उन्होंने इंडस्ट्री में एंट्री ली और तब कहीं जाकर पता चला कि सुशांत सिंह राजपूत के अंदर टैलेंट की भरमार है।

PunjabKesari

सिर्फ बेहतरीन एक्टिंग ही नहीं बल्कि हॉट बॉडी से भी उन्होंने लाखों लड़कियों को अपना दीवाना बना लिया। आज हम आपको सुशांत के बर्थडे के खास मौके पर उनकी कुछ चुनिंदा और स्टाइलिश तस्वीरें दिखाएंगे जिसके बाद आप भी सुशांत की बॉडी और लुक के दीवाने हो जाएंगे। 

PunjabKesari
बता दें कि सुशांत के फिल्मी करियर के बारे में बात करें तो वह इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म "केदारनाथ" की शूटिंग में बिजी हैं। फिल्म में उनके साथ सारा अली खान भी मुख्य किरदार में नजर आएंगी।

PunjabKesari

अभिषेक कपूर निर्देशित केदारनाथ साल के आखिर में 21 दिसंबर को रिलीज़ हो रही है। फ़िल्म का पहला शेड्यूल केदारनाथ मंदिर और उसके आसपास शूट हो चुका है। अब मुंबई की फिल्म सिटी में एक सेट बनाया जा रहा है, जहां केदारनाथ में जलप्रलय से हुई तबाही के हिस्से की शूटिंग किए जाएंगे। 

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News