सुपरस्टार अक्षय कुमार ने जारी किया ''गोल्ड'' से अपना फर्स्ट लुक, देखें...

7/2/2017 7:13:38 PM

मुंबईः बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार ने अपनी अगली फ़िल्म 'गोल्ड' की शूटिंग लंदन में शुरू कर दी है। ट्विटर पर अक्षय ने फ़िल्म से अपना पहला लुक शेयर किया है। फिल्म के पहले लुक में अक्षय मूछें लगाए और एक थैला लटकाएं दिख रहे हैं।

बता दें 'गोल्ड' पीरियड बायोपिक फ़िल्म है, जिसमें अक्षय हॉकी कैप्टन बलबीर सिंह का किरदार निभा रहे हैं। ये फ़िल्म दर्शकों को 40 के दशक में ले जाएगी, जब अंग्रेजों की गुलामी से आज़ाद होने के बाद इंडियन हॉकी टीम ने 1948 के लंदन ओलंपिक खेलों में पहला स्वर्ण पदक जीता था। अक्षय ने तस्वीर शेयर करने के साथ लिखा है, नए सफ़र की शुरुआत, 'गोल्ड' से कम लक्ष्य नहीं है। 'गोल्ड' का पहला दिन। आपका प्यार और शुभकामनाएं चाहिए जैसे हमेशा मिलती हैं।

PunjabKesari

दिलचस्प बात ये है कि इस फ़िल्म से टीवी सुपरस्टार मौनी रॉय बड़े पर्दे पर डेब्यू कर रही हैं। फ़िल्म में अमित साध और कुणाल कपूर भी अहम किरदारों में दिखायी देने वाले हैं। 'गोल्ड' को रीमा कागती डायरेक्ट कर रही हैं, जबकि फ़रहान अख़्तर और रितेश सिधवानी फ़िल्म के प्रोड्यूसर हैं।

इससे पहले अक्षय 'टॉयलेट एक प्रेम कथा' में दिखायी देंगे, जिसमें उनके साथ भूमि पेडनेकर हैं। ये फ़िल्म अगले महीने रिलीज़ हो रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News