आ गई साल की सबसे बड़ी फिल्मी खबर, सनी लियोनी कर सकती हैं ये काम!

12/13/2017 1:13:43 AM

मुंबईः बॉलीवुड एक्ट्रैस सनी लियोनी को हाल ही में एक बेहतरीन ऑफर मिला है। यह ऑफर ऐसा है जो उनके करियर का टर्निंग पॉइंट साबित हो सकता है। खास बात यह है कि इस ऑफर को एक्ट्रैस विद्या बालन ठुकरा चुकी हैं। 

 

बॉलीवुड की ट्रेजिडी क्वीन मीना कुमारी पर जल्द ही एक फिल्म बनने जा रही है और इस फिल्म में काम कर सकती हैं सनी लियोन। जी हां, इस बायोपिक में मीना कुमारी को पर्दे पर अब सनी लियोन जीवंत करेंगी। एक खबर के मुताबिक इस फिल्म के लिए पहले विद्दा बालन को लिया जाना था लेकिन किसी कारणवश उन्होंने इस फिल्म में काम करने से मना कर दिया।

 

विद्या का ये इंकार इसलिए भी शॉकिंग था क्योंकि इससे पहले जब कभी भी विद्या से पूछा जाता था कि वो किस अभिनेत्री की बायोपिक में काम करना चाहेंगी तो उनका जवाब मीना कुमारी ही होता था। लेकिन अब जब फाइनली फिल्म उनकी झोली में आई तो उन्होंने इसे करने से इंकार कर दिया।

 

फिल्म में सनी लियोन के काम करने को लेकर निर्देशक करण राजदान ने कहा, केवल सनी लियोन ही इस फिल्म में करने को लेकर उत्साहित नजर आईं। जब उनसे फिल्म को लेकर बात की गई तो उनका जवाब था कि हम कब इस फिल्म पर काम शुरू कर सकते हैं। मैं साफतौर पर कहना चाहता हूं कि सनी लियोन इस फिल्म के लिए मेरी पहली पसंद नहीं हैं। लेकिन कहानी के हिसाब से इस वक्त केवल वही एक ऐसी अदाकार हैं जो इस फिल्म में काम करने का साहसिक कदम उठाने को तैयार हैं। अब ये देखना दिलचस्प होगा कि सनी का किरदार लोगों के दिलो को छू पाता है या नही। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News