कठुआ गैंगरेप से इमोशनल हुईं सनी लियोनी, बेटी निशा को सीने से लगाकर शेयर की तस्वीर

4/14/2018 5:14:50 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रैस सनी लियोनी ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर बेटी निशा के साथ तस्वीर शेयर की है। तस्वीर में सनी बेटी निशा को अपने हुड जैकेट में छिपाकर बैठे हुए नजर आ रही हैं। तस्वीर शेयर करते हुए सनी ने इमोशनल पोस्ट भी लिखा है कि- 'मैं वादा करती हूं मेरे दिल, आत्मा और शरीर का हर कतरा तुम्हारी हिफाजत के लिए है। मतलब ये कि इस दुनिया की हर बुरी चीज से तुम्हें बचाने के लिए मैं अपनी जान भी दे दूंगी। बुरे शैतान लोगों के खि‍लाफ दुनिया के हर बच्चे को सुरक्षा का एहसास होना चाहिए। आइए हम अपने बच्चों को थोड़ा और अपने पास ले आएं.. ताकि हर कीमत पर वो सुरक्षि‍त रहें।

PunjabKesari

सनी का ये पोस्ट कठुआ में 8 साल की बच्ची के गैंगरेप की घटना से आहत होकर लिखा गया है? यह नहीं कहा जा सकता लेकिन उनका ये पोस्ट गैंगरेप की दर्दनाक घटना को लेकर लोगों में उनके बच्चों के प्रति सुरक्षा पुख्ता करने की ओर इशारा जरूर करता है। 

बता दें पिछले साल ही सनी लियोनी ने निशा सिंह वेबर को गोद लिया था। सनी लियोनी ने इसका नाम निशा कौर वेबर रखा। निशा के बाद सनी लियोन दो बेटों अशर सिंह वेबर और नोआ सिंह‍ वेबर की मां बनने की खुशखबरी भी दी थी।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari


Recommended News

Related News