Video: सनी लियोन नहीं, बिहार की यह लड़की है असली ‘बार्बी गर्ल’

11/17/2017 1:14:01 AM

मुंबईः बन्‍नो तेरा स्‍वैगर (तनु विड्स मनु रिटर्नस) फेम बिहार की बेटी स्‍वाति शर्मा एक बार फिर सौंग ‘s बार्बी गर्ल’ से धमाका करने को तैयार हैं। यह गाना भाग्‍यश्री फिल्‍म्‍स की ‘तेरा इंतजार’ फिल्‍म से है, जिसका ट्रैक यू-टयूब पर लांच कर दिया गया है। 

 

इससे पहले स्‍वाति ने बन्‍नो तेरा स्‍वैगर गाकर खूब वाहवाही बटोरी थी, और अब अरबाज खान–सनी लियोनी स्‍टारर फिल्‍म ‘तेरा इंतजार’ में ‘s बार्बी गर्ल’ गाकर एक बार फिर से सुर्खियों में हैं। 

PunjabKesari

स्‍वाति कहती हैं कि ‘सेक्‍सी बार्बी गर्ल’ लैटेस्‍ट गाना है, जो इ‍न दिनों चर्चा में है। यह एक सिचुएशनल गाना है जो ग्‍लैमरस सनी लियोनी और सुपर कूल डैसिंग अरबाज खान पर फिल्माया गया है। इसमें सनी मोती की तरह चमक रही हैं। मैं अपने सभी फैंस को सपोर्ट के थैंक्‍स कहाना चाहूंगी। ये गाना मेरे लिए खास है। 

 

फिल्‍म के म्‍यूजिक डायरेक्‍टर राज आशू का कहना है कि तनु वेड्स मनु रिटर्नस में ‘बन्‍नो तेरा स्‍वैगर’ सुपर डूपर हिट ट्रैक था, जिसे स्‍वाति ने गाया था। स्‍वाति का आवाज डिफरेंट जेनर्स को शूट करता है, जिसमें रोमांटिक, पैथोज, रॉक, सॉफ्ट रॉक, डांस नबर आदि शामिल हैं। वहीं, लिरिसिस्‍ट शब्‍बीर अहमद  का कहना है कि स्वाति को अलग-अलग शैलियों में गाने के लिए एक अनूठी प्रतिभा मिली है और उसकी आवाज आत्मा को छूने में एक ही समय में मनमोहक, मनमोहक और आनंददायक है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Pawan Insha


Recommended News

Related News