सनी लियोनी के चाहने वालों के खिलाफ मामला दर्ज

8/21/2017 2:03:47 AM

मुंबईः बॉलीवुड एक्ट्रैस सनी लियोनी के कई लोग दीवाने हैं और उनकी एक झलक पाने के लिए बेकरार रहते हैं लेकिन अब सनी के फैन्स की यह बेकरारी उन पर भारी पड़ने वाली है। दरअसल, कुछ वक्त पहले सनी कोच्ची पहुंची थी, जहां उनकी एक झलक पाने के लिए कई लोग बसों और ट्रकों में भर-भर के पहुंचे थे। इस वजह से वहां की सड़कों पर जाम लग गया था। इसी मामले में कार्रवाई करते हुए पुलिस ने सौ से ज्यादा फैन्स के खिलाफ शिकायत दर्ज की है।

 

दरअसल एयरपोर्ट से प्रोग्राम की जगह पर पहुंचने से पहले उनके फैन्स ने उनकी गाड़ी को इस कदर घेर लिया कि उनकी गाड़ी को रेंग-रेंगकर आगे बढ़ना पड़ रहा था। सनी ने ट्विटर पर एक तस्वीर शेयर कर इसकी जानकारी दी. सनी ने लिखा, 'मेरी कार सचमुच प्यार के समुद्र के बीच में है!! थैंक्स'। लेकिन अब सनी के इस प्रोग्राम पर भी ग्रहण लगा है। आपको बता दे कि, हॉट व बोल्ड अभिनेत्री सनी लियोनी किसी मोबाइल स्टोर की ओपनिंग सेरेमनी के लिए कोच्चि पहुंची थी। एयरपोर्ट से इवेंट में पहुंचने तक सनी को लाखों फैंस के बीच में से गुजरना पड़ा।

 

सनी की एक झलक और पुलिस केस. जी हां, पुलिस ने सनी के कुछ फैंस के खिलाफ केस दर्ज किया है। पुलिस ने जाम लगाने के लिए 100 से ज्यादा फैंस के खिलाफ शिकायत दर्ज की है। पुलिस का कहना है कि उन्हें फैंस को कंट्रोल करने में भारी मुश्किल का सामना करना पड़ा। ऐसे में स्टोर के मालिक और अन्य 100 लोगों के खिलाफ आईपीसी की धारा 283 (सड़क पर बाधा पैदा करने) और धारा 34 के तहत केस दर्ज किया गया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News