50 घोड़ों के साथ एेसा हैरान कर देने वाला काम करेंगी सनी लियोन, ले रहीं की ट्रेनिंग

2/18/2018 2:25:26 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रैस सनी लियोन इन दिनों अपने इंटरनेशनल शो 'मैन वर्सेज वाइल्ड' को लेकर सुर्खियों में हैं। शो की शूटिंग शुरू हो चुकी है। साथ ही सनी अपकमिंग तेलुगू फिल्म ‘वीरमादेवी’ की शूटिंग भी कर रही हैं। सनी ने इस बात की जानकारी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए दी। फिल्म में सनी एक राजकुमारी योद्धा के किरदार में नजर आएंगी। फिल्म में सनी के एक्शन सीन भी होंगे। हाल ही में सनी चेन्नई पहुंची, जहां वो घुड़सवारी की ट्रेनिंग ले रही हैं।

PunjabKesari

एक इंटरव्यू में सनी ने कहा, 'मुझे हमेशा से चुनौती भरे प्रोजेक्ट्स करने में मजा आता है। मेरा चरित्र एक मजबूत और स्वतंत्र महिला का है। इस फिल्म में मुझे 50 से ज्यादा घोड़ों के साथ सीन शूट करना है जो बेहद चुनौतीपूर्ण है।'

PunjabKesari

हाल ही में नल्लोर जिले के बांदा किंदी पाले गांव में एक किसान ने अपनी फसल को गांववालों की बुरी नजर से बचाने के लिए खेत में सनी लियोन की बिकिनी फोटो लगाई है। किसान से जब इस बारे में पूछा गया तो उसने कहा, 'इस साल उसके पास 10 एकड़ में अच्छी फसल है। इसी फसल को गांववालों और राहगीरों की बुरी नजर से बचाने और उनका ध्यान भटकाने के लिए खेत में सनी लियोनी का बिकनी वाला पोस्टर लगाया है। इस पोस्टर में तेलुगु भाषा में ओरे, नानू चोसी इडावाकुरा (हे, मुझसे जलन महसूस नहीं करना) लिखा है।

PunjabKesari


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News