काफी समय बाद बिकिनी में दिखीं सनी लियोनी, HOT तस्वीर हो रही है VIRAL

4/16/2018 3:14:28 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रैस सनी लियोनी इन दिनों केप टाउन में हैं और हाल ही में वहां से उन्होंने अपनी एक बोल्ट तस्वीर फैंस के साथ शेयर की है। इस तस्वीर में सनी यैलो बिकिनी पहने हुए खुद सैल्फी लेते हुए नजर आ रही हैं।

PunjabKesari

तस्वीर के साथ सनी ने कैप्शन भी दिया है कि इस कलर को पहनने के बारे में उन्होंने कभी सोचा नही था।  उनका बोल्ड और हॉट तस्वीर को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। उनकी तस्वीर सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही है। 

PunjabKesari

बता दें कि सनी सोशल साइट पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर फैंस के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं जिसे लोग काफी पसंद भी करते हैं। बीते दिन उन्होंने अपनी बेटी को सीने से लगाकर तस्वीर शेयर की थी।

PunjabKesari

उससे पहले उन्होंने अपने पति डेनियल वीबर के साथ अपनी शादी की तस्वीर पोस्ट की थी जिसे फैंस ने काफी पसंद किया। काम के अलावा सनी को अपने बच्चों के साथ समय बिताना काफी अच्छा लगता है।

PunjabKesari

पिछले साल जुलाई में सनी ने महाराष्ट्र के लातूर से निशा कौर बीवर को गोद लिया जिसके बाद पिछले महीने ही सनी लियोनी ने बताया कि वो दो जुड़वा बच्चों की मां बन गई हैं। फिल्मों की बात करें तो सनी पिछले साल "तेरा इंतजार" फिल्म में नज़र आईं थीं जिसमें उनके अॉपोजिट अरबाज खान थे। ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई थी। इस फिल्म का गाना 'सेक्सी बार्बी गर्ल' को लोगों ने काफी पसंद किया।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari


Recommended News

Related News