क्यों किसी सोशल ग्रुप का हिस्सा नहीं है सनी!!

9/7/2017 10:44:37 AM

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोन फिल्म इंडस्ट्री में सच्चे दोस्त बनाना नहीं चाहती है। सनी लियोन ने वर्ष 2012 में प्रदर्शित फिल्म जिस्म-2 से बॉलीवुड में अपने करियर की शुरूआत की थी। 

PunjabKesari

उनका कहना है कि वह फिल्म इंडस्ट्री में सच्चे दोस्त बनाना पसंद नहीं करती है। उन्होंने बताया कि वह मुश्किल से ही ऐसा कर पाती है। सनी लियोन से जब एक टीवी शो में पूछा गया कि क्या उन्होंने इंडस्ट्री में असली दोस्त बनाए हैं तो सनी ने कहा कि उन्होंने जिन लोगों के साथ काम किया है उनमें से कुछ लोगों के साथ उनकी अच्छी दोस्ती हुई लेकिन वह लोगों से सिर्फ तभी मिलती हैं जब वो उनके साथ काम कर रही होती हैं।  

PunjabKesari

सनी ने बताया कि वह किसी सोशल ग्रुप का हिस्सा नहीं हैं उन्हें ये बात हैरान करती है कि लोग उन्हें नहीं जानना चाहते जबकि वो उनमें एक ऐसे इंसान को जानना चाहते हैं जो वो नहीं हैं। उन्होंने बताया कि जब वो शुरुआती दिनों में एक अवार्ड शो में हिस्सा ले रही थीं तब कोई भी उनके साथ स्टेज पर जाने के लिए तैयार नहीं हुआ था। ऐसे में चंकी पांडे आगे आए वो उनके साथ स्टेज पर गए। सनी और उनके पति ने हाल ही में एक बच्ची को गोद लिया है जिसका नाम निशा है। सनी ने बताया कि वह अपनी बेटी से बहुत प्यार करती हैं, निशा पहले सिर्फ मराठी जानती थी लेकिन अब धीरे धीरे वो अंग्रेजी भी समझने लगी है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News