शार्ट टॉप पहन दोस्तों के साथ कैमरे में कैद हुई शाहरुख खान की बेटी, तो कैमरा देख छिपाने लगी चेहरा

10/22/2017 4:30:47 PM

PunjabKesari

Picture Credit: Varinder Chawla

मुंबई: बॉलीवुड के किंग खान की बेटी इन दिनों काफी सुर्खियां बटौर रही है। हाल ही में एक बार फिर से सुहाना की कुछ तस्वीरें सामने आई है जिसमें वह अपने दोस्तों के साथ एक मूवी डेट एन्जॉय करते हुए नजर आ रही हैं। 

PunjabKesari

खबरों की मानें तो सुहाना दिवाली के इस मौके पर आमिर खान की फिल्म 'सीक्रेट सुपरस्टार' देखने गईं लेकिन उन्होंने ये फिल्म अपनी दो खास दोस्त के साथ देखी।

PunjabKesari

जब सुहाना और उनकी दोस्तों ने कैमरे की तरफ देखा तो वह अपनी मुंह छिपाने लगी। सुहाना अपनी करीबी दोस्त चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे और संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर के साथ मुंबई के एक थिएटर के बाहर कैमरे में कैद हुईं। तीनों एक साथ मस्ती करते हुए नजर आईं। 

PunjabKesari

बता दें कि सुहाना ने व्हाइट स्लीवलैस टॉप और डैनिम जींस पहन रखी थी। वहीं शनाया को ब्लैक टॉप और मिलिट्री प्रिंटेड जीन्स में देखा गया जबकि अनन्या कपूर मिलिट्री प्रिंटेड जैकेट, व्हाइट टॉप और शॉर्ट्स में नजर आईं।

PunjabKesari

ये पहला मौका नहीं था जब सुहाना अपनी दोनों बेस्ट फ्रेंड्स के साथ दिखी हों। इससे पहले इन तीनों की स्वीमिंग पूल की तस्वीर भी काफी वायरल हुई थी। सुहाना फिलहाल लंदन में पढ़ाई कर रही हैं। पिता शाहरुख की तरह सुहाना भी अपना करियर बॉलीवुड में बनाना चाहती हैं। वो एक्टिंग का काफी शौक रखती हैं।

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari

 

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News