इस फिल्म ने तोड़ा ''बाहुबली'' का रिकॉर्ड, 11 दिन में कमा लिए इतने करोड़

9/5/2017 11:12:02 PM

मुंबईः साउथ के सुपरस्टार अजीत कुमार और बॉलीवुड एक्टर विवेक ओबराय की फिल्म ‘विवेगम’ को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुए अभी 11 दिन हुए हैं लेकिन फिल्म ने बाहुबली के कई रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। बता दें कि फिल्म विवेगम ने रिलीज के 11वें दिन तक वर्ल्डवाइड 152 करोड़ की कमाई कर ली है। गौरतलब है कि फिल्म ने 3, 4 दिन में ही 100 करोड़ रूपये की कमाई की है।

 

बता दें ‘बाहुबली’ भारत की सबसे ज़्यादा कमाई करने वाली फिल्म रही। साउथ की फिल्म इंडस्ट्री की होने के बावजूद इतनी पॉपुलर हुई कि तमिल, तेलुगु, हिंदी, और अंग्रेजी समेत कई भाषाओं में भी रिलीज़ हुई। लेकिन एक फिल्म आई है जिसने ‘बाहुबली’ का भी रिकॉर्ड तोड़ दिया है। 

 

सिर्फ चेन्नई के बॉक्स-ऑफिस कलेक्शन में विवेगम ने बाहुबली को पछाड़ा है।  ‘बाहुबली-2’ ने जहां पहले दो हफ़्तों में 8.25 करोड़ का कारोबार किया था, वहीं ‘विवेगम’ ने चेन्नई में  8.50 करोड़ का कलेक्शन किया है। इतना ही नहीं इस फिल्म ने अपनी रिलीज़ के पहले ही दिन रजनीकांत की फिल्म ‘कबाली’ के रिकॉर्ड की भी बराबरी कर ली थी। ‘कबाली’ ने अपनी रिलीज़ के पहले दिन चेन्नई में 1.20 करोड़ रुपए कमाए थे जबकि ‘विवेगम’ का भी चेन्नई का फर्स्ट डे कलेक्शन ‘कबाली’ के बराबर ही था।

 

गौरतलब है कि ‘विवेगम’ श्रीलंका में भी खासी पसंद की जा रही है। फैंस द्वारा सोशल मीडिया पर इसे श्रीलंका में सबसे बड़ी ओपनिंग पाने वाली साउथ इंडियन फिल्म बताया जा रहा है। जबकि यूएस में इस फिल्म ने पहले ही दिन 1.38 करोड़ की कमाई की है। दुनियाभर में 3000 स्क्रीन्स पर रिलीज़ हुई इस फिल्म ने रविवार तक 150 करोड़ तक का कलेक्शन कर लिया था। जुलाई से जीएसटी लागू होने के बाद ‘विवेगम’ साउथ की पहली फिल्म है जिसने 100 करोड़ का आंकड़ा पार किया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News