स्वामी ओम ने किया दावा- ''मेरी वजह से शिल्पा बनीं ''बिग बॉस 11'' की विनर

1/19/2018 10:44:52 PM

मुंबईः बिग बॅास 11 में शिल्पा शिंदे के विनर बनने के बाद कई तरह की खबर चर्चा में रही। खासकर सोशल मीडिया पर शिल्पा के विनर बनने के बाद पूरे शो को स्क्रिप्ट पर आधारित बताया गया। कहीं यह भी सवाल उठा कि क्या सलमान खान के कहने पर शिल्पा को विनर बनाया गया है। लेकिन अब एक चौंकाने वाला वीडियो सामने आया है। बिग बॅास 10 के कंटेस्टेंट स्वामी ओम आपको याद होंगे।

 

बिग बॉस 10 में सबसे ज्यादा कॉन्ट्रोवर्सी करने वाले स्वामी ओम अब बिग बॉस 11 की विनर शिल्पा शिंदे के बारे में ऐसी बात कही है जिसे सुनकर आप भी चौंक जाएंगे। स्वामी ओम का कहना है कि शिल्पा शिंदे उनकी वजह से बिग बॉस 11 की विनर बनी हैं। स्वामी ओम का कहना है कि शिल्पा मेरी धर्मपुत्री है और उनका भाई आशुतोष तो कई सालों से मेरे पीछे पड़े थे कि मैं शिल्पा शिंदे को बिग बॉस में जाने के लिए समझूं क्योंकि वो बिग बॉस में नहीं जाना चाहती थीं।

 

स्वामी ओम ने आगे कहा, शिल्पा का मानना था कि लोग मुझे गलत समझते हैं और शो में जाकर मेरी इमेज और गलत बनेगी। लेकिन तब मैंने उसे समझाया कि मैं स्वामी ओम हूं। मैं ये सब पहले ही भुगत चुका हूं, मेरी इमेज तो बिग बॉस ने खराब कर दी है लेकिन तुम्हारी इमेज नहीं खराब होगी इस गारंटी के साथ मैं तुम्हें इस शो में भेज रहा हूं। क्योंकि मेरी इमेज तो इस शो ने पहली ही खराब दी है, लेकिन इस बार ऐसा नहीं होगा। इतना ही नहीं स्वामी ओम ने कहा कि मैंने सलमान को कहा है कि वो शिल्पा के साथ कुछ गलत न होने दें।

 

खैर, स्वामी ओम चाहे जो भी कह लें, हम सभी को पता है कि उनकी बातों में किसी तरह की कोई सच्चाई नहीं होती है, पहली बात तो उन्हें बिग बॉस के घर से धक्के मारकर निकाल दिया गया था, दूसरी बात सलमान ने उन्हें खुद काफी फटकार लगाई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News