अजय देवगन बनेंगे कपिल के शो के पहले गेस्ट, करेंगे 'रेड' का प्रमोशन

3/11/2018 9:14:36 AM

मुंबईः कई उतार चढ़ाव के बाद कॉमेडियन कपिल शर्मा जल्द ही छोटे पर्दे पर वापसी करने वाले हैं। इससे पहले कलर्स चैनल पर आने वाले शो 'कॉमेडी नाइट्स विद कपिल' की शूटिंग कई बार रद्द करनी पड़ी थी। खबरें तो यहां तक आई थीं कि कपिल के अनप्रोफेशनल रवैये की वजह से शो पर आने वाले गेस्ट भी परेशान हो जाते थे। यही नहीं बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान और अजय देवगन कपिल के शो से लौट गए थे। 

कुछ समय पहले ही शो के प्रोमो को जारी किया गया है, जिसमें वह एक काम वाली बाई के साथ नजर आ रहे हैं। वहीं जब से शो के शुरू होने की खबरें आई हैं तब से लोग ये जानने के लिए एक्साइटेड हैं कि इस बार शो का पहला गेस्ट कौन होगा। अब इस शो के पहले पहले एपिसोड में नजर आने वाले गेस्ट को लेकर चर्चा तेज हो गई है। एक खबर की रिपोर्ट के मुताबिक कपिल शर्मा के शो के पहले गेस्ट के रूप में एक्टर अजय देवगन नजर आएंगे।

रिपोर्ट के मुताबिक एक्टर अजय देवगन इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म रेड के प्रमोशन में लगे हुए हैं। वह कपिल के नए शो में अपनी फिल्म के प्रमोशन के सिलसिले में ही नजर आ सकते हैं। खबरों की मानें तो अजय फिलहाल फिल्म की टीम के साथ दिल्ली में हैं वह दिल्ली से मुंबई वापस जाने के बाद कपिल के शो के लिए शूट करने वाले हैं। अजय 13 मार्च को शो के पहले एपिसोड के लिए शूट कर सकते हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कपिल का यह शो 25 मार्च को लॉन्च किया जा सकता है। कपिल इस बार भी अपने अनोखे अंदाज से दर्शकों का हंसाने की पूरी तैयारी से छोटे पर्दे पर वापसी करने जा रहे हैं। बता दें ये शो जल्द ही सोनी टीवी पर एक बार फिर से अपनी कॉमेडी का जलवा  बिखेरेगा। रिपोर्ट्स के मुताबिक ये 25 मार्च से सोनी टीवी पर शुरू होगा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News