बहन सोनम की शादी में एक साथ बेहद खूबसूरत लग रही हैं कपूर सिस्टर्स, वायरल हो रही हैं तस्वीरें

5/7/2018 9:41:25 AM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर की मेहंदी सेरेमनी रविवार को हुई। इस दौरान फंक्शन में उनके खास दोस्त और परिवार वाले मौजूद रहे। हाल ही में इस फंक्शन की एक तस्वीर सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं।

PunjabKesari

इस तस्वीर में जाह्नवी कपूर, खुशी कपूर, शनाया कपूर, अंशुला कपूर एक साथ स्टाइलिश अंदाज के साथ पोज देती हुई नजर आ रही हैं। इस तस्वीर को लोग काफी पसंद कर रहें हैं। जाह्नवी खुशी और अंशुला की बॉन्डिंग ही बन रही है। 

PunjabKesari

तस्वीर में जाह्नवी व्हाइट कलर का शरारे के साथ कुर्ता पहने हुए बेहद खूबसूरत लग रही हैं। वहीं खुशी ब्लू-पिंक कलर कॉम्बिनेशन के लहंगे में बेहद स्टाइलिश और सुंदर नजर आ रही हैं।

PunjabKesari

संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर पिंक कलर का सूट पहने बेहद कातिलाना अंदाज के साथ पोज देते हुए नजर आ रही हैँ। सबकी बड़ी बहन अंशुला मैरुन और गोल्डन की कलर के कुर्ते के साथ शरार पहने हुए काफी खूबसूरत लग रही हैं। 

PunjabKesari

बता दें कि पूरा कपूर परिवार श्रीदेवी के अचानक हुई मौत से उदास है। श्रीदेवी के निधन के बाद से अर्जुन और उनकी बहन अंशुला ने मिलकर दोनों छोटी बहनों को संभाला।
उस समय अर्जुन कपूर अपने पिता बोनी कपूर और बहनों के साथ थे।

PunjabKesari

जान्हवी, खुशी और बोनी कपूर अक्सर अर्जुन कपूर के घर दिखते हैं। श्रीदेवी की मौत के बाद इनके रिश्ते में काफी चेंज आ गया है।  जान्हवी, खुशी और बोनी कपूर अक्सर अर्जुन कपूर के घर दिखते हैं। 

PunjabKesari

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari


Recommended News

Related News