पर्दे पर खूबसूरत दिखने के लिए क्या क्या करना पड़ता है, खुलासा करते ही वायरल हुईं सोनम, देखें तस्वीरे

2/22/2018 6:57:53 PM

मुंबईः आपने हमेशा बॉलीवुड सेलिब्रिटीज को ग्लैमरस लुक में देखा है। एयरपोर्ट लुक, जिम लुक, पार्टी लुक या रेड कार्पेट लुक.. हम हमेशा उन्हें फुल मेकअप और महंगी ड्रेसेस में देखते हैं, लेकिन क्या आपको पता है कि इसके लिए एक एक्टर को क्या-क्या करना पड़ता है? अगर आप यह बात जान जाएं तो शायद साधारण इंसान बनकर रहना ही पसंद करें। फिल्म इंडस्ट्री में फैशन आइकॉन कही जाने वाली सोनम कपूर ने इस कड़वी सच्चाई का खुलासा किया है।

PunjabKesari

सोनम ने बताया है कि लोगों के सामने आने से पहले उन्हें क्या-क्या करना पड़ता है। सुंदर दिखने के पीछे सिर्फ मेकअप ही नहीं और भी कई चीजें होती हैं, जितना उन्हें ध्यान रखना पड़ता है। सोनम ने कहा कि हर लड़की शीशे के सामने खड़ी होकर खुद को देखती हुई यही सोचती है कि वो सेलिब्रिटी की तरह क्यों नहीं दिखती। तो उन लड़कियों को मैं बता दूं कि कोई भी सेलिब्रिटी उठने के बाद ऐसा नहीं दिखता, जैसा आप सोचती हैं। कोई भी एक्ट्रैस नहीं। 

PunjabKesari

सच्चाई ये है कि लोगों के सामने आने से पहले मुझे 90 मिनट मेकअप चेयर पर बिताने पड़ते हैं। तीन से छह लोग मेरे बाल और मेकअप पर काम करते हैं, जबकि कुछ प्रोफेशनल्स मेरे नेल्स को शेप करते हैं। मेरे आईब्रो को हर हफ्ते शेप दी जाती है। मेरे बॉडी के भागों पर कन्सीलर यूज किया जाता है, जहां मैंने कभी सोचा भी नहीं था कि कन्सीलर की जरूरत होगी। अच्छी बॉडी के लिए मुझे सुबह 6 बजे उठना पड़ता है और 7:30 तक जिम में रहती हूं। मैं नियमित रूप से 90 मिनट एक्सरसाइज करती हूं और कुछ शाम को एक्सरसाइज करनी पड़ती है। और इसके बाद सोने जाने से पहले भी बॉडी को फिट रखने के लिए एक्सरसाइज करती हूं। 

PunjabKesari

सोनम ने आगे कहा कि, इतना ही नहीं, मुझे पूरा दिन क्या खाना है और क्या नहीं इसके लिए पूरा दिन एक व्यक्ति मेरे साथ रहता है, जो ये डिसाइड करता है। मेरे खाने में इतनी चीजें शामिल नहीं होती, जितनी मेरे फेस पैक में शामिल होती हैं। वहीं एक टीम मेरे कपड़े डिसाइड करने के लिए होती है। इतना होने के बावजूद भी अगर मेरे सुंदर नहीं लगती, तो फोटो को कई तरीकों से फोटोशॉप किया जाता है। मैं पहले भी कहती आई हूं और अब भी कह रही हूं कि सेलिब्रिटी के लुक के लिए बहुत सी टीम, बहुत सारे पैसे, बहुत टाइम लगता है, तब आपके सामने सेलिब्रिटी लुक आ पाता है। जो आप देख रहे हैं वे सच्चाई नहीं है।

PunjabKesari

बता दें सोनम का ख़त जिस तरह लोगों को लुभा रहा है, पसंद आ रहा है अगर वाकई लोग ये सच स्वीकार कर लेते हैं तो फिर खूबसूरती के मायने बदल जाएंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News