सोनम कपूर ने ट्विटर पर सोनाक्षी सिन्हा से मांगी माफी, जानें क्या है पूरा माजरा

2/11/2018 11:58:14 AM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रैस सोनम कपूर ने सोनाक्षी सिन्हा से माफी मांगी हैं। दरअसल, सोनाक्षी हाल ही में अपने बीएफएफ और डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के साथ नेहा धूपिया के टीवी शो 'Vogue BFFs' के सेट पर पहुंचीं। नेहा ने सोनाक्षी से सवाल पूछा कि क्या उन्हें बॉलीवुड में कभी किसी ने एटिट्यूड दिखाया है। तो उन्होंने कहा कि सोनम कपूर ने उन्हें एक बार काफी एटिट्यूड व टशन दिखाया था और उन्हें लगता है कि यह बेवजह था। सोनाक्षी की इस बात का जवाब सोनम ने ट्विटर पर माफी मांगते हुए दिया है। सोनम ने शनिवार को ट्विटर पर लिखा, "सोनाक्षी मैं हमेशा से ही तुम्हारी लिए नर्म रही हूं। याद नहीं मैंने कब तुम्हें एटिट्यूड दिखाया है! यदि तुम्हें ऐसा लगा हो तो मुझे माफ करना।"

PunjabKesari

इसी शो में दिग्गज डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने कहा कि सोनम कपूर बेहद प्रतिभाशाली हैं। उन्हें और ज्यादा फिल्में करनी चाहिए। जैसा ही शो की होस्ट नेहा धूपिया ने बॉलीवुड की फैशन दीवा मानी जाने वाली सोनम कपूर के बारे में डिजाइनर के विचार जानना चाहा, तो मल्होत्रा ने कहा, "वह बॉलीवुड की असल फैशनपरस्त हैं और वह शानदार हैं, लेकिन मुझे लगता है कि सोनम में काफी प्रतिभा है।  उन्हें निश्चित रूप से और ज्यादा काम करना चाहिए। मेरा मतलब उन्हें और ज्यादा फिल्में करनी चाहिए।"


Catch @manishmalhotra05 & @aslisona in uncensored conversation with @nehadhupia Tomorrow night at 8 PM on #BFFsWithVogue @jeepindia @motorolain @mynykaa

A post shared by Colors Infinity (@colorsinfinitytv) on


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News