बॉक्स ऑफिस पर टकराएंगी हर्षवर्धन और सोनम की फिल्में

5/25/2018 6:59:47 PM

मुंबईः बॉलीवुड अभिनेता हर्षवर्धन कपूर और उनकी बहन सोनम कपूर की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर टकराने जा रही है। हर्षवर्धन कपूर ने फिल्म‘मिर्जियां’से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई हो, लेकिन अपनी दमदार एक्टिंग के लिए उन्हें काफी तारीफें मिलीं। 

PunjabKesari
हर्षवर्धन एक बार फिल्म फिल्म‘भावेश जोशी सुपरहीरो’के साथ फिल्मी पर्दे पर लंबे समय के बाद वापसी करने जा रहे हैं। यह फिल्म 01 जून को प्रदर्शित होने वाली है। हर्षवर्धन की बहन सोनम की फिल्म वीरे दी वैडिंग भी एक जून को प्रदर्शित हो रही है।  दोनों फिल्मों के टकराव के बारे में पूछे जाने पर सोनम कपूर ने कहा, यहां सभी के लिए काफी स्पेस है। मेरे भाई की फिल्म उसी दिन रिलीज होने की बजाय कोई अन्य फिल्म भी हो सकती थी।
PunjabKesari
हर्षवर्धन से जब यही सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा, दोनों ही फिल्में अपने कॉन्सेप्ट में एकदम अलग हैं। वहीं देश में लंबे चले क्रिकेट लीग मैच के बाद पडऩेवाले इस वीकेंड में रिलीज होना दोनों ही फिल्मों के लिए काफी मायने रखता है।
PunjabKesari
इसके साथ ही उस समय तक अन्य चल रही फिल्मों का भी दर्शकों पर से असर कुछ कम हो जाएगा। इसलिए सोनम, रिया, डैड(अनिल कपूर) और मैं एक जून को दोनों फिल्मों के एकसाथ रिलीज होने को लेकर काफी खुश हैं।
PunjabKesari
वह दिन तो सेलिब्रेशन के नाम रहेगा, हम इसे क्लैश की तरह नहीं, बल्कि एक बेहतरीन अवसर के तौर पर देख रहे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari


Recommended News

Related News