सेक्सुअलिटी के बयान पर श्री श्री रविशंकर पर भड़कीं सोनम कपूर, लोग बोले- 'पहले पूरी बात तो जान लो'

11/14/2017 8:09:52 PM

मुंबईः बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर अपने एक बयान को लेकर खबरों में आ गई हैं। आध्यात्मिक गुरु श्री श्री रविशंकर को अंग्रेजी में गालियां देते हुए सोनम ने सेक्सुअलिटी का पाठ पढ़ा दिया है।

 

रविशंकर अपने एक सेक्सुआलिटी वाले बयान को लेकर सुर्खियों में हैं। उनके इस बयान पर सोनम कपूर भड़क गई हैं। सोनम ने सोशल मीडिया के माध्यम से अपनी नाराजगी जाहिर की है। आलिया भट्ट ने भी श्री श्री रविशंकर के बयान के खिलाफ सोनम कपूर का साथ दिया है। 

दरअसल दिल्ली के जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय के एक कार्यक्रम में श्री श्री ने छात्रों के सवालों का जवाब देते हुए कहा था कि समलैंगिक होना एक प्रवृत्ति है..ये स्थायी नहीं रहती। 

 

रविशंकर ने ये भी कहा कि मैं बहुत से ऐसे लोगों को जानता हूं जो पहले गे थे लेकिन अब नॉर्मल हैं और बहुत से ऐसे लोगों को भी जानता हूं जो पहले नॉर्मल थे लेकिन अब समलैंगिक हो गए हैं। सोनम कपूर को आध्यात्मिक गुरु का ये बयान पसंद नहीं आया। सोनम ने सोशल मीडिया पर श्री श्री के इस बयान के खिलाफ मोर्चा खोल दिया।

सोनम ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'होमोसेक्शुऐलिटी कोई 'प्रवृत्ति' नहीं बल्कि आप इसके साथ ही जन्म लेते हैं और यह एकदम सामान्य है। किसी से यह कहना कि तुम बदल सकते हो यह पूरी तरह गैरजिम्मेदाराना है।' 

सोनम यहीं नहीं रुकीं बल्कि उन्होंने एक अन्य ट्वीट में रविशंकर पर हमला करते हुए कहा, 'आखिर इस धर्मगुरु की समस्या क्या है। अगर आपको हिंदुत्व और संस्कृति के बारे में कुछ बेहतर जानना है तो किसी और फॉलो करना करना चाहिए।' 


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News