इस एक्ट्रैस को सालों बाद हुआ गलती का अहसास, मांगी माफी

7/14/2017 10:41:29 AM

मुंबई: 'सारा आकाश' से डेब्यू करने वाली टीवी एक्ट्रैस सोनल सहगल 'जस्सी जैसी कोई नहीं', 'कसौटी जिंदगी की' जैसे कई अन्य सारियलों में काम कर चुकी है। सोनल की उम्र 36 साल हैं। हालांकि, इससे पहले उन्होंने कई ऐड में काम किया। 

PunjabKesari

सोनल मॉडल से एक्टर बनीं और सालों बाद फेयरनेस सोप के ऐड पर उन्होंने अप्रैल 2017 में माफी भी मांगी थी क्योंकि सोनल को अहसास हुआ कि इससे उन्होंने नस्लीय भेदभाव को बढ़ावा दिया था। सोनल ने इंटरव्यू में बताया था कि जाने-अनजाने में इस भेदभाव फैलाने का काम किया है। कुछ समय पहले उन्होंने एक साबुन को प्रमोट किया था जिसे फेयरनेस प्रोडक्ट के तौर प्रचारित किया गया था।

PunjabKesari

उसी ऐड पर माफी मांगते हुए सोनल ने अपने फेसबुक पोस्ट में कहा था कि उन्हें लंबे टाइम बात अहसास हुआ है कि कैसे उन्होंने करोड़ों खूबसूरत डस्की वुमन्स के आत्मविश्वास को तोड़ा है और उन्हें गोरी त्वचा मतलब सफलता को बेचा है।

PunjabKesari

सोनल ने वीडियो शेयर करते वक्त कहा था कि सोसाइटी में फैले इस रेसिज्म को फैलाने में उनकी भी जिम्मेदारी है।

PunjabKesari

बता दें, टीवी शोज के साथ सोनल 'यू-बौमसी एंड मी', 'रेडियो', 'जाने कहां से आई है' 'आशाएं', 'दमादम' 'फ्यूचर तो ब्राइट है जी' जैसी फिल्मों में भी नजर आई आखिरी बार उन्हें फिल्म 'मंटोस्तान' में देखा गया था जो कि 5 मई 2017 को रिलीज हुई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News