कभी इतनी मोटी थी सोनाक्षी सिन्हा घटाया था 30 KG वजन, ऐसा है डाइट प्लान

12/30/2017 1:02:22 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रैस सोनाक्षी सिन्हा 'हैप्पी भाग जाएगी रिटर्न' और 'गोलमाल इन न्यूयॉर्क' फिल्मों की शूटिंग में बिजी है। वे फिल्म 'दबंग 3' की शूटिंग 2018 में शुरू करेंगी और फिल्म 2019 में रिलीज होगी।

बॉलीवुड एक्ट्रैस सोनाक्षी सिन्हा ने बतौर कॉस्ट्यूम डिजाइनर अपना करियर शुरू किया था। वे एक्ट्रैस नहीं बनना चाहती थी। सलमान खान के कहने पर उन्होंने फिल्मों में करियर बनाने की सोची। फिल्मों में आने के लिए सोनाक्षी ने अपना 30 किलो वजन कम किया था। 

PunjabKesari

हाल ही में सोनाक्षी सिन्हा 'हैप्पी भाग जाएगी रिटर्न' और 'गोलमाल इन न्यूयॉर्क' फिल्मों की शूटिंग में बिजी है। वे फिल्म 'दबंग 3' की शूटिंग 2018 में शुरू करेंगी और फिल्म 2019 में रिलीज होगी।

PunjabKesari


आपको जानकार हैरानी होगी कि फिल्मों में आने से पहले सोनाक्षी सिन्हा का वजन तकरीबन 90 किलो था। सलमान खान के कहने पर उन्होंने अपना 30 किलो वजन कम किया था और फिल्म 'दबंग' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। एक इंटरव्यू में सोनाक्षी ने बताया, 'वजन कम करना आसान नहीं था। मैं जिम से नफरत करने वालों में से हूं। मुझे जिम से एलर्जी है। मैं इससे दूर भागना चाहती हूं'। उन्होंने कहा, 'मेरे ख्याल से अगर मैं एक बार किसी चीज पर अपना ध्यान लगाती हूं तो उसे पाकर रहती हूं और मेरे ख्याल से, मैंने वही किया'।


ऐसा है डाइट प्लान
ब्रेकफास्ट- दूध, गेहूं के टोस्ट
मिड मॉर्निंग- ड्राई फ्रूट्स, ग्रीन टी
लंच- रोटी, सब्जी और सलाद
ईवनिंग- फ्रूट्स और ग्रीन टी
डिनर- दाल तड़का, सब्जी, चिकन, फिश


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News