कंगना के इंटरव्यू से परेशान हैं आदित्य पंचोली और उनकी पत्नी

9/6/2017 1:07:30 AM

मुंबईः कंगना रनौत के हाल ही में ‘आप की अदालत’ शो में दिए बोल्ड बयानों को लेकर बवाल मचना शुरु हो गया है। फिल्म ‘सिमरन’ के प्रमोशन के लिए शो में गई कंगना ने अपने जीवन से जुड़े कई मामलों पर अपनी बात रखी। कंगना ने ऋतिक रोशन, करण जौहर, आदित्य पंचोली और अध्ययन सुमन के बारे में खुलकर बात की। कंगना की इस बेबाकी को लेकर तरह-तरह की बातें की जा रही है। कुछ लोग जहां कंगना का समर्थन कर रहे हैं वहीं कुछ लोग उनकी आलोचना कर रहे हैं।

 

बता दें कंगना के इंटरव्यू के बाद अब अभिनेता आदित्य पंचोली ने अपना पक्ष रखा है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक आदित्य ने कहा, ‘कंगना पागल हैं। आप ने उनका इंटरव्यू देखा? आपको नहीं लगा कि कोई पागल आदमी बात कर रहा है? कौन इस तरह से बात करता है?  हम फिल्म इंडस्ट्री में लम्बे समय से हैं पर किसी ने किसी के बारे में इस तरह से बात नहीं की है। मैं क्या कहूं, वो पागल लड़की है। अगर आप कीचड़ में पत्थर फेकेंगे तो वो आप पर ही आएगा।’

 

कंगना रनौत अपने बेबाक इंटरव्‍यू को लेकर सुर्खियों में हैं। इस इंटरव्‍यू में कंगना ने रितिक संग अपने रिलेशनशिप को लेकर खुलकर बातें की और उनपर गंभीर आरोप भी लगाये। इसके अलावा उन्‍होंने अभिनेता आदित्‍य पंचोली को लेकर भी चौंकाने वाले खुलासे किये। उन्‍होंने राकेश रोशन (रितिक रोशन के पिता) और करण जौहर को भी आड़े हाथों लिया। कंगना के इस इंटरव्‍यू के बाद कुछ लोग उनका फेवर कर रहे हैं तो कुछ का कहना है वे आनेवाली फिल्‍म 'सिमरन' की पब्‍लिसिटी के लिए ऐसा कर रही हैं। वहीं अब इस इंटरव्‍यू के बाद आदित्‍य पंचोली ने प्रतिक्रिया दी है और उन्‍होंने कहा है कि वे कंगना के खिलाफ कानूनी कारवाई करेंगे।

 

आदित्‍य पंचोली ने हालही में अपने एक इंटरव्‍यू में कहा,' वह लड़की पागल है। क्‍या कर सकते हैं, क्‍या आपने उसका इंटरव्‍यू देखा? इंटरव्‍यू देखकर ऐसा नहीं लगता कोई पागल बात कर रहा है? ऐसे कौन बात करता है। हम इंडस्‍ट्री में इतने सालों से हैं कभी किसी ने किसी के बारे में ऐसी बातें नहीं की। मुझे क्‍या कहना चाहिए, वो एक पागल लड़की है। अगर आप कीचड़ में पत्‍थर मारोगे तो आपके ही कपड़े गंदे होंगे।' पंचोली ने यह भी कहा कि कंगना की बातों से उन्‍हें काफी दुख पहुंचा है।आदित्‍य ने आगे कहा,' मैं उसके खिलाफ कानूनी कारवाई करूंगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News