मम्मी सोहा ने  बेटी इनाया की पहली तस्वीर की शेयर, पापा की गोद में आईं नजर

10/12/2017 10:14:59 AM

मुंबई: एक्ट्रैस सोहा अली खान ने बेटी इनाया नौमी को 29 सितंबर जन्म दिया जिसे कुछ दिन पहले ही वह हॉस्पिटल से घर लेकर आई हैं। अब उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है जिसमें कुणाल खेमू बेटी इनाया को गोद में लिए नजर आ रहे हैं। उन्होंने बेटी की फर्स्ट फोटो शेयर करते हुए इसका कैप्शन "Bliss" दिया है। सोहा पहली बार अप्रैल 2017 में बेबी बंप फ्लॉन्ट करती स्पॉट हुई थीं। कुछ टाइम बाद ही खबरें आईं कि सोहा दिसंबर में बच्चे को जन्म देंगी। जो कि डॉक्टर की एक्सपेक्टेड डिलिवरी डेट थी।

 

PunjabKesari

सोहा इस डिलिवरी डेट से पूरे 2 महीने पहले ही मां बन गईं।  सोहा और कुणाल ने इसी साल जनवरी में शादी की दूसरी एनिवर्सरी मनाई है। दोनों ने करीब तीन साल डेटिंग और लिव-इन में रहने के बाद 25 दिसंबर 2015 को शादी कर ली थी। फिल्म 'रंग दे बसंती', 'साहेब बीवी और गैंगस्टर रिटर्न्स', 'दिल मांगे मोर' जैसी फिल्मों में काम कर चुकीं सोहा 2016 में आखिरी बार फिल्म '31st अक्टूबर' में नजर आई थीं।

 

PunjabKesari
 
कुणाल खेमू ने 2005 में मोहित सूरी की फिल्म 'कलयुग' से बॉलीवुड डेब्यू किया। इसके बाद वे 'ट्रैफिक सिग्नल', 'ढोल', 'सुपरस्टार', 'ढूंढते रह जाओगे' और 'गो गोवा गॉन' जैसी फिल्मों में नजर आ चुके हैं। जल्द वे अपकमिंग फिल्म 'गोलमाल अगेन' में दिखेंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News