सोहा भी हैं हर मां की तरह, अपनी बेटी को बुरी नज़र से बचाने के लिए लगाती हैं काला टीका

3/12/2018 12:43:48 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रैस सोहा अली खान की बेटी इनाया सोशल साइट पर अपने बड़े भाई तैमूर की तरह कापी सुर्खियां बटौर रहीं हैं। उनकी तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल होती है।

PunjabKesari

खबरों की मानें तो सोहा इन बातों से काफी परेशान हो गईं हैं। इतना ही नहीं वो अपनी नन्हीं परी इनाया की नजर उतारने के लिए माथे पर काला टीका लगातीं हैं। 

PunjabKesari

हाल ही में सोहा ने बताया कि दोनों बहुत छोटे हैं अभी। मुझे उनकी फैन फॉलोइंग के बारे में पता नहीं, लेकिन वो मेरी बेटी है तो मुझे तो वो बहुत क्यूट लगती है। हालांकि मेरे आस-पास के लोग बहुत चिंता करते हैं।

PunjabKesari

मैंने इनाया की तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की थी। इस पर वो कहने लगे कि इसे नजर लग जाएगी। सोहा ने आगे कहा कि - मुझे बुरा लगता है क्योंकि तैमूर जहां भी अपने पेरेंट्स के साथ जाता है, मीडिया तस्वीरें लेने लगती है। मैं मीडिया से रिक्वेस्ट करना चाहूंगी कि तस्वीरें खींचते समय फ्लैश का इस्तेमाल ना करें।

PunjabKesari

बता दें कि इनाया और तैमूर दोनों ही सोशल मीडिया के फेवरेट चाइल्ड हैं। कैमरों की नजर हमेशा उन पर रहती है। उनकी तस्वीरें शेयर होते हीं काफी वायरल हो जाती है। लोग तस्वरों को काफी पसंद करते हैं और दोनों की एक झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं। 

PunjabKesari

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News