नन्हीं इनाया के साथ स्विमिंग पूल में मस्ती करते दिखें सोहा-कुणाल, बड़े भाई तैमूर को देती हैं मात

4/28/2018 12:03:04 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोहा अली खान और कुणाल खेमू की लाडली बेटी इनाया के साथ हाल ही में उनकी कुछ तस्वीरें सामने आई हैं। इस दौरान दोनों बेटी के साथ स्विमिंग पूल का पास दिखाई दिए। सोहा अपनी बेटी को तौलिए में लपेटे हुए नजर आईं।

PunjabKesari

तस्वीरों में नन्हीं इनाया बेहद क्यूट लग रही हैं। तैमूर की छोटी बहन उनसे कम नहीं हैं। तस्वीरों को देखकर तो साफ लग रहा है कि पूरा परिवार वैकेशन एंजॉय कर रहा है। (PIC CREDIT: VARINDER CHAWLA) 

PunjabKesari

नन्हीं इनाया की शक्ल हू-ब-हू बड़े भाई तैमूर से मिलती जुलती है। इस दौरान पापा कुणाल भी अपनी लाडली को गोद में उठाए हुए काफी मस्ती करते हुए नजर आए।  (PIC CREDIT: VARINDER CHAWLA) 

PunjabKesari

बता दें कि करीना कपूर खान और सैफ अली खान के बेटे तैमूर अपनी तस्वीरों को लेकर काफी सुर्खियों में रहते हैं। अक्सर सोशल साइट पर उनकी तस्वीरें वायरल होती रहती हैं। (PIC CREDIT: VARINDER CHAWLA) 

PunjabKesari

वहीं सोहा अली खान और कुणाल खेमू की लाडली बेटी इनाया के बारे में बात करें तो पॉपुलेरिटी के मामले में वो भी अपने बड़े भआई से कम नहीं हैं। सोशल साइट पर अक्सर दोनों की तस्वीरें वायरल होती रहती हैं और लोग इनके क्यूट लुक को लोग काफी पसंद करते हैं।  (PIC CREDIT: VARINDER CHAWLA) 

PunjabKesari

PunjabKesari

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari


Recommended News

Related News