एक बार फिर दूल्हा-दुल्हन बने सोहा - कुणाल, करवाया फोटोशूट

3/28/2018 4:57:52 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रैस सोहा अली खान ने हाल ही में पति कुणाल खेमू के साथ एक बार फिर ब्राइडल फोटोशूट करवाया है। सोहा और कुणाल के फैन्स को उनका यह लुक काफी पसंद आ रहा है। दरअसल, इन दोनों ने 'वोग' मैगजीन के लेटेस्ट अंक के लिए फोटोशूट कराया है। इस फोटोशूट की एक-एक तस्वीर सोहा और कुणाल ने सोशल मीडिया पर शेयर की है।

PunjabKesari, सोहा अली खान इमेज, सोहा अली खान फोटो

इन तस्वीरों में ब्राइडल लुक में ये दोनों बड़े ही आकर्षक लग रहे हैं और साथ ही मस्ती करते भी नजर आ रहे हैं। सोहा ने अपने इंस्टाग्राम अकांउट पर तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, "हील्स पर डांस करना मेरी सुपरपावर है।"

PunjabKesari, सोहा अली खान इमेज, सोहा अली खान फोटो

वहीं, कुणाल ने लिखा, "मैनूं काला चश्मा जचदा नी, पर्दे के पीछे फन शूट।" सोहा और कुणाल के फैन्स ने इंस्टाग्राम पर इन तस्वीरों को काफी लाइक किया है। इसके अलावा उनके फैन्स ने कमेंट्स में लिखा है कि आप दोनों को एक बार फिर से ब्राइडल लुक में देखना हमारे लिए खास है। 

PunjabKesari, सोहा अली खान इमेज, सोहा अली खान फोटो
बता दें कि इस फोटोशूट में सोहा और कुणाल दूल्हा-दुल्हन के लुक में नजर आ रहे हैं। सोहा ने बेज और हल्के गुलाबी रंग का लहंगा पहना है। कुणाल भी बेज रंग के स्टाइलि‍श इंडो-वेस्टर्न आउटफिट में दिख रहे हैं। दोनों की जोड़ी बॉलीवुड में लोकप्रिय जोड़ियों में से एक है। सोहा और कुणाल की शादी साल 2015 में हुई थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Konika


Recommended News

Related News