इस तरह सांप से बेखौफ खेलती नजर आईं सलमान की ये हीरोइन, देखें तस्वीरें

12/18/2017 12:00:59 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान के साथ फिल्म 'लकी' से बॉलीवुड में डेब्‍यू और ऐश्वर्या राय जैसी दिखने वाली स्‍नेहा उल्लाल की हाल ही में कुछ तस्वीरें सामने आई हैं। बताया जाता है कि स्‍नेहा को जानवरों से बहुत प्‍यार है।

PunjabKesari

खबरों की मानें तो इन तस्वीरों में स्नेहा सांप के साथ खेलती हुईं नजर आ रही हैं। तस्वीरों शेयर करने के साथ स्‍नेहा ने ट्विटर के एक पोस्‍ट में लिखा था कि जानवरों को हमारी मदद चाहिए।

PunjabKesari

तस्वीरों में स्‍नेहा के घर वाले भी सांप को पकड़ने की हिम्‍मत कर रहे हैं। स्‍नेहा ने  इस सांप को बचाकर लाने के बाद पन्‍वेल के जंगलों में छोड़ दिया था।

PunjabKesari

एक आजाद कराए गए छोटे तोते को स्‍नेहा अपने घर लेकर आई थीं। स्‍नेहा अपनी बिल्लियों को बिस्‍तर गिफ्ट करती हैं। उन्होंने अपनी बिल्लियों की यह तस्‍वीर ट्विटर पर शेयर की थी।

PunjabKesari

स्‍नेहा की इन बिल्लियों के नाम है पेप्‍सी और कोला। स्‍नेहा के घर में एक तोता भी है, जिसकी तस्वीर उन्होंने ट्विटर पर शेयर की थी। स्‍नेहा ने अपने एक पोस्‍ट में लिखा था, 'बॉलीवुड कॉलिंग' यानी जल्‍द ही एक बार फिर स्‍नेहा बड़े पर्दे पर नजर आएंगी। स्‍नेहा 2005 में आई फिल्‍म 'लकी' से चर्चा में आई थी।

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News