IFFI के मंच पर राजकुमार राव ने उड़ाया स्मृति ईरानी का मजाक, तो देखिए क्या था उनका रिएक्शन

11/21/2017 10:12:47 AM

मुंबई: इंडिया इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल सोमवार को शुरू हो चुका है। उद्घाटन के मौके पर मंच पर जब केंद्रीय सूचना प्रसारण मंत्री स्मृति ईरानी के नाम पर अभिनेता राजकुमार राव ने एक मजाक किया तो उन्होंने इसे बहुत ही हल्के में लेते हुए कहा कि बीजेपी सरकार सहिष्णु है और उसे मजाक को मजाक की तरह लेना आता है। यहां हुए उद्घाटन समारोह की मेजबानी अभिनेता राजकुमार राव और अभिनेत्री राधिका आप्टे कर रहे थे और इस दौरान ईरानी निर्देशक माजिदी मजीदी की बात करते हुए राव ने हल्के फुल्के अंदाज में कहा कि इत्तेफाक की बात है कि मजीदी ईरानी हैं और हमारी मंत्री भी ईरानी हैं। उनके इस मजाक पर सभागार में बैठे लोग हंस पड़े और स्मृति भी मुस्कुरा दीं।

PunjabKesari

गौरतलब है कि मजीदी की फिल्म ‘बियोंड द क्लाउड्स’ से महोत्सव की शुरूआत हो रही है। मुंबई की पृष्ठभूमि पर बनी फिल्म में ईशान खट्टर और मालविका मोहनन जैसे कलाकारों ने काम किया है। 

PunjabKesari

बाद में केंद्रीय मंत्री ने मंच से अपने संबोधन में राव की तरफ देखते हुए कहा, ‘‘राजकुमार राव, यह बात देश भर में जानी चाहिए कि आज अगर तुमने मजाक किया तो सिर्फ ईरानी के नाम पर एक मंत्री का किया जो दिखाता है कि एक सरकार के तौर पर हम कितने सहिष्णु हैं।’’


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News