सिंगर पापोन की बढ़ी मुश्किलें, एक्ट्रैस रवीना टंडन ने लगाए गंभीर आरोप

2/24/2018 12:36:55 PM

मुंबई: एक नाबालिग कंटेस्टेंट को किस करने के विवाद में सिंगर पापोन की मुश्किलें बढ़ती नजर आ रही हैं। महाराष्ट्र के महिला और बाल विकास मंत्रालय ने मामले का संज्ञान लिया है। खबर के मुताबिक, इस मामले को लेकर राज्य मंत्री विद्या ठाकुर ने मुंबई पुलिस कमिश्नर को निर्देश दिया कि वह पूरे मामले की जांच करें। इस बीच रवीना टंडन ने घटना घृणित और शर्मनाक बताते हुए पापोन को अरेस्ट करने की मांग की। बता दें कि पूरे मामले पर शुक्रवार को पापोन ने अपनी सफाई दी बावजूद लोगों का गुस्सा सोशल मीडिया पर देखने को मिल रहा है। ज्यादातर लोग पापोन की हरकत का विरोध कर रहे हैं।  

 

एक्ट्रैस रवीना टंडन ने ट्वीट में कहा कि ये हरकत घृणित, शर्मनाक है। पापोन को अरेस्ट करना चाहिए। रवीना ने यह भी आरोप लगाया कि बच्ची के पेरेंट्स पर प्रेशर डाला गया (पपॉन का बचाव करने के लिए)। रवीना ने यह भी कहा कि कुछ टीवी डिबेट में यह देखना शर्मनाक है कि ऐसी हरकत का बचाव किया जा रहा है।  पपॉन के साथ रियलिटी शो के जजेज में शामिल शान ने एक ट्वीट कर बचाव किया, हालांकि कुछ देर बाद उन्होंने अपना ट्वीट हटा लिया।

 

इस पूरे मामले पर पापोन ने अब बयान दिया है। उन्होंने फेसबुक पर एक पोस्ट शेयर किया है और कहा है कि अगर ऐसा होता तो वो खुद क्यों वीडियो शेयर करते। आप भी पढ़िए पापोन ने क्या कहा। पापोन ने साथ ही ये भी लिखा है कि "मैं ये नहीं कह रहा हूं कि मेरी गलती नहीं है। मैंने हो सकता है बस ऐसा कर दिया लेकिन आज के माहौल में एक बच्ची के प्रति प्यार दिखाना जैसा साफ सुथरा विचार भी गलत है। मैं इसके लिए माफी मांगता हूं कि मैं ऐसा कर बैठा लेकिन मुझे अलग-अलग उपनामों से ना बुलाएं। ये सिर्फ मेरी नहीं उस बच्ची के परिवार के भी इज्जत का सवाल है। मैं आपको ये भी बता दूं कि उस बच्ची के परिवार ने साफ साफ कहा है कि जैसा दिखाया जा रहा है असल में वैसा नहीं है। ये सिर्फ गलत कैमरा एंगल की वजह से हुआ है।" 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News