इस एक्ट्रैस ने घरवालों के खिलाफ जाकर 19 की उम्र में BF से की थी शादी, बाद में हुआ तलाक

7/14/2017 1:49:48 PM

मुंबई: टीवी एक्ट्रैस श्वेता तिवारी कल अपनी दूसरी शादी की 4th एनिवर्सरी मना रही थी। श्वेता ने 2013 में टीवी एक्टर अभिनव कोहली से शादी की थी। ये जानकर हैरानी होगी कि श्वेता ने पहली शादी महज 19 साल की उम्र में ही कर ली। उनकी फैमिली इस शादी करने के खिलाफ थी लेकिन उन्होंने परिवार की परवाह न करते हुए ये शादी रचाई थी।

PunjabKesari

 शुरुआती दिनों में श्वेता और राजा की शादीशुदा लाइफ अच्छे से चल रही थी। लेकिन कुछ टाइम बाद ही दोनों के बीच प्रॉब्लम्स आने लगीं। ये परेशानियां श्वेता के पहले बच्चे पलक के जन्म के साथ ही शुरु हो गईं। जहां श्वेता ने पलक को जन्म देने से बाद 2001 में 'कहीं किसी रोज' से टीवी डेब्यू किया। वहीं उनकी पर्सनल लाइफ से जुड़ी खबरें भी मीडिया में आने लगीं। खबरें आईं कि श्वेता घरेलू हिंसा की शिकार हो रही हैं। राजा लगातार उनके साथ मारपीट कर रहे हैं। आखिरकार 2012 में इनका तलाक हो गया।

PunjabKesari

बता दें कि राजा से अलग होने के बाद श्वेता ने 2010 में टीवी एक्टर अभिनव कोहली को डेट करना शुरु किया था। लगभग 3 साल डेटिंग के बाद श्वेता ने 13 जुलाई 2013 को दूसरी शादी कर ली। वहीं बात अगर राजा की करें तो वो शादीशुदा लाइफ के बीच ही श्रद्धा शर्मा नाम की लड़की को डेट कर रहे थे। हालांकि कुछ टाइम बाद वो उससे भी अलग हो गए।  राजा फरवरी 2015 को दिल्ली बेस्ड एक प्रोफेशनल श्वेता सूद से दूसरी शादी कर चुके हैं।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News