श्रद्धा कपूर को खींचकर ले जाने पर शक्ति कपूर ने दी प्रतिक्रिया

1/1/2017 10:15:04 PM

मुंबई- श्रद्धा कपूर और फरहान अख्तर के रिश्ते की खबरें जमकर चल रही हैं। रॉक ऑन 2 की शूटिंग के दौरान श्रद्धा और फरहान करीब आए और खबरों की मानें तो, श्रद्धा फरहान के साथ उनके घर लिव-इन में रहने पहुंच गईं। श्रद्धा का यह कदम शक्ति कपूर को बिल्कुल नहीं भाया और वह पहुंच गए श्रद्धा को घर वापस लाने।  

पहले खबर आयी थी कि खबर के प्रकाश में आने के बाद श्रद्धा का परिवार सकते में था. शायद आप भी खबर सुनकर चौंक गए होंगे लेकिन आगे का वाक्या और चौंकाने वाला था. 'जी हां' ऐसी खबर चल रही थी कि खबर के बाद पिता शक्ति कपूर फरहान के घर पहुंचे और डोर बेल बजाया. दरवाजा बेटी श्रद्धा ने खोला... दरवाजा खोलने के बाद श्रद्धा चौंक गई क्योंकि उनके पिता के साथ उनकी मौसी भी उनके साथ थीं।

खबरों के मुताबिक जब श्रद्धा ने घर आने से इंकार किया तो शक्ति उन्हें खींचकर ले गए। इस खबर की सच्चाई को सामने रखने के लिए शक्ति आखिरकार सामने आ ही गए हैं। उन्होंने साफ कर दिया है कि इस खबर में कोई सच्चाई नहीं है। एक वेबसाइट के साथ बातचीत में शक्ति बोले, "यह पूरी तरह से बकवास खबर है। श्रद्धा और मैं इस पर जमकर हंस रहे हैं। मुझे इंडस्ट्री में 35 साल हो गए हैं और इस सब से मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता।"   


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News