BB11: ''वींकेड का वार'' में सलमान ने पड़ोसियों की बजाई बैंड, ये 2 कंटेस्टेंट हुए घर से बाहर

10/16/2017 12:08:55 PM

मुंबई: रिएलिटी शो 'बिग बॉस 11' में 'वींकेड का वार' में शिवानी दुर्गा घर से बाहर हो गई है। साथ ही सलमान खान ने घरवालों के बारह बजाने आए पड़ोसियों के ही बारह बजा दिए। पड़ोसियों के कहानी वाली टास्क में फेल हो जाने के बाद सलमान खान घरवालों को एक खास पावर दी।

PunjabKesari

इस पावर का इस्तेमाल करते हुए घरवालों ने एक पड़ोसी को घर से बाहर कर दिया है।'वींकेड का वार' एपिसोड की शुरुआत 'सुल्तानी अखाड़े' से हुई। इस बार अर्शी खान का मुकाबला अपनी पुरानी दोस्त शिल्पा शिंदे से था।

PunjabKesari

इस मुकाबले की शुरुआत से ही घरवाले शिल्पा शिंदे का साथ देते हुए दिखाई दिए। लेकिन अर्शी खान ने भी मुकाबले में जबरदस्त वापसी करते हुए दो बार शिल्पा को रिंग से बाहर फेंक दिया और 4-1 से मुकाबला अपने नाम कर लिया।

PunjabKesari

 शो में सलमान खान की पत्नी का किरदार निभा रही 'पिंकी पड़ोसन' ने भी स्टेज पर एंट्री ली। 'पिंकी' ने सलमान खान से घरवालों की शिकायत की और कहा कि ये लोग मुझे सोने ही नहीं देते। उन्होंने कहा, ''जब देखो यही बात कहते हैं कि सिर फोड़ देंगे या फिर औकात में रहो।'' अभिनेता रवि दुबे और रित्विक धनजानी की स्पेशल गेस्ट के तौर पर एंट्री हुई। इन दोनों ने घरवालों को टास्क दिया, ''हम लोग आपके यहां दिवाली की शॉपिंग करने आएं हैं और आप लोगों को हमारे सामने सामान बेचकर दिखाना है।'' इस टास्क में कुछ घरवालों को ही प्रोडक्ट बनाकर बेचने का टास्क का दिया गया। अर्शी खान अपने प्रोडक्ट पर सबसे ज्यादा कमाई करने वाली कंटेस्टेंट बनीं।

PunjabKesari

बता दें कि इसके बाद विकास गुप्ता ने घर के अंदर आकर हिना खान से अपने बर्ताव पर माफी मांगी। विकास ने कहा, ''हिना आप मेरी दोस्त हैं और मैं सब बातों को भूलाकर आपसे फिर से दोस्ती करना चाहता हूं।''

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News