बिग बॉस में खुला सबकी चहेती भाभीजी शिल्पा का बड़ा राज, इसके बिना नहीं सोती रात को

1/14/2018 11:09:23 AM

मुंबई: टीवी रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 11 में आज विनर का नाम घोषित हो जाएगा। लेकिन इससे पहले बात करते हैं सभी की चहेती भाबीजी शिल्पा शिंदे के एक ऐसे राज के बारे में जिसका खुलासा हाल ही में शो के दौरान हुआ था।

PunjabKesari

कुछ दिन पहले अर्शी खान की मौजूदगी में हुए मीन टास्क की। जहां पर शिल्पा से जुड़े कई राज बेपर्दा हुए थे। उस दौरान पता चला कि शिल्पा को एक खास चीज के बिना सोने में दिक्कत होती है। फैंस को बता दें कि वह है विक्स बाम। आकाश ने शिल्पा का यह राज सभी के सामने खोलते हुए कहा कि मैं इनका विक्स बाम फेंक दूंगा। उन्हें बिना विक्स के नींद नहीं आती है।

PunjabKesari

विकास ने शिल्पा का राज खोलते हुए कहा कि वह पूरे दिन किचन में रहती हैं फिर ज्यादा खाना बनाती हैं। बासी खाना खाती हैं और दूसरों को खिलाती हैं। इस वजह से उन्हें कब्ज हो जाती हैं और वह पेट साफ होने का पाउडर लेती हैं। मैं उनका यह पाउडर नष्ट कर दूंगा ताकि उनका पेट साफ नहीं होगा।

PunjabKesari

हिना ने शिल्पा की कमजोरी बताते हुए कहा कि वह सॉक्स के बिना नहीं रह पाती हैं। दर्शकों ने देखा भी होगा कि शिल्पा ज्यादातर सॉक्स पहने रहती हैं। पुनीश ने कहा कि बिग बॉस के घर में शिल्पा को पास बस दो चप्पल हैं जिसे मैं काट दूंगा। उनकी किसी से बातचीत नहीं है इसलिए वह किसी से चप्पल नहीं मांग पाएंगी और ग्रैंड फिनाले तक नंगे पांव घूमती रहेंगी।

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News