बहन को ''कॉल गर्ल'' कहने पर भड़के शिल्पा के भाई, हिना को दिया करारा जवाब

Sunday, January 14, 2018 10:42 AM
बहन को ''कॉल गर्ल'' कहने पर भड़के शिल्पा के भाई, हिना को दिया करारा जवाब

मुंबई: टीवी रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 11 कुछ दिनों पहले हिना खान ने शिल्पा शिंदे को कॉल गर्ल कह दिया था। जिसकी वजह से उनको आलोचनाओं का शिकार होना पड़ा। हाल ही में अब इस मामले पर अब शिल्पा के भाई आशुतोष ने रिएक्ट किया है। 

उन्होंने एक इंटरव्यू में बात करते हुए बताया कि हिना ने क्या कहा अभी यह तो साफ नहीं है, लेकिन कुछ जरूर खराब बोला है, जिस वजह से वीडियो को म्यूट करना पड़ा है। हिना हमेशा शो में कहती हैं कि लड़की होकर दूसरी लड़की के बारे में गलत नहीं कहना चाहिए तो उन्होंने ऐसा कैसे बोल दिया। जब विकास ने उन्हें चालू कह दिया था तब उन्होंने इतना हंगामा मचा दिया था, जबकि वो उन्होंने दूसरे संदर्भ में कहा था। हिना को अपनी गलती का एहसास होना चाहिए और आगे के सीजन में आने वाले कंटेस्टेंट्स को भी ऐसी भाषा का प्रयोग करने से पहले सतर्क रहना चाहिए।

बता दें कि कुछ दिनों पहले बिग बॉस से हिना का एक वीडियो सामने आया था, जिसमें वो शिल्पा को कॉल गर्ल कहती दिखाई दे रही थीं। वीडियो में हिना कह रही थीं- मैंने बोला ना वो बात ऐसे करती है, जैसे... कॉल गर्ल वर्ड को म्यूट कर दिया गया था। हालांकि सोशल मीडिया पर हिना के फैंस कह रहे हैं कि उन्होंने कॉल गर्ल नहीं, चॉल गर्ल कहा था।



विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !