कंगना पर ट्वीट कर बुरे फंसे शेखर सुमन, लोगों ने किया ट्रोल

9/19/2017 7:31:00 PM

मुंबईः शेखर सुमन और उनके बेटे अध्य्यन सुमन के साथ हुए अभिनेत्री कंगना रनौत के झगड़े से कौन वाकिफ नहीं है। अध्य्यन ने कंगना पर तरह तरह के आरोप लगाते हुए अपनी सारी विफलता का कारण कंगना को माना था और शेखर ने भी अपने बेटे के सुर में सुर मिलाया था।

बॉलीवुड एक्ट्रैस कंगना रनौत कि फिल्म ‘सिमरन’ सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। फिल्म ने पहले 4 दिनों में औसत बिजनेस किया है और करीब 12 करोड़ रुपए की कमाई की है। हंसल मेहता निर्देशित इस फिल्म को समीक्षकों की भी दाद कम ही मिल पाई है। आलोचकों ने कंगना की इस फिल्म को औसत प्रतिक्रियाएं दीं और शुरुआती दो दिनों में सिनेमाघरों में दर्शक भी उम्मीद के मुताबिक कम ही नजर आए। बॉक्स ऑफिस पर कंगना की ये फिल्म उम्मीद के मुताबिक नहीं चल पाई, जिसपर शेखर सुमन ने कंगना का नाम लिए बिना चुटकी ली और खुद ही फंस गए। 

शेखर सुमन ने कंगना का बिना नाम लिए उनकी चुटकी लेते हुए एक ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने लिखा था, ‘इतना हंगामा..इतना शोर शराबा…नतीजा? खोदा पहाड़…निकली चुहिया…’। हालांकि कि शेखर सुमन के जिस ट्विटर अकाउंट से यह ट्वीट किया गया, वह वैरिफाइड अकाउंट नहीं है, लेकिन फिर भी इस ट्वीट पर लोगों ने अपनी कड़ी प्रतिक्रियाएं दी हैं।

हुसैन हैदरी नाम के एक ट्विटर यूज़र ने लिखा, “एक समझदार कलाकार को ये शोभा नहीं देता कि वो पब्लिसिटी के लिए इस तरह की चीजें करे। इज्जत दोगे तो इज्जत मिलेगी।”


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News