बॉलीवुड की हसीनाओं को मात देती हैं शशि कपूर की ये हॉट पोती, तस्वीरें देखकर उड़ जाएंगे होश

1/4/2018 5:13:29 PM

मुंबई: बॉलीवुड में रोमांटिक एक्टर शशि कपूर 4 दिसंबर 2017 को हम सभी को अलविदा कह गए। बताया जा रहा है कि वह बीमार होने की वजह से 3 हफ्ते से अस्पताल में भर्ती थे। उनके जाने से फिल्म जगत तो क्या दुनिया भर की आखें नम हो गई थीं।

PunjabKesari

शशि कपूर जी का फेमस डायलॉग ‘मेरे पास मां है’ आज भी सभी को याद है और आने वाले वक़्त में भी याद रहेगा। शशि कपूर को तो हर कोई जानता है लेकिन बहुत कम लोग ही जानते होंगे कि उनकी एक खूबसूरत पोती भी हैं। कपूर खानदान के शशि कपूर इकलौते ऐसे शख्स हैं जिन्होंने भारतीय से नहीं बल्कि एक अंग्रेज़ से शादी रचाई थी।

PunjabKesari

शशि कपूर की पत्नी का नाम जेनिफर केंडल था। जेनिफ़र और शशि कपूर के तीन बच्चे हैं जिनका नाम कुणाल कपूर, करण कपूर और संजना कपूर हैं। आपको शायद मालूम न हो, शशि कपूर ने महज़ 4 साल की उम्र से ही एक्टिंग करना शुरू कर दिया था। उन्होंने एक प्रसिद्ध नाटक में भी काम किया था। जिसका नाम ‘शकुंतला’ था। अब तक तीन नेशनल अवार्ड शशि कपूर के नाम है लेकिन नब्बे के दशक के अंतिम वर्षों में उन्होंने बॉलीवुड से दूरी बना ली।

PunjabKesari

शशि कपूर अपने काम के प्रति बहुत गंभीर थे। जैसे टैक्सी में बैठते ही मीटर डाउन कर दिया जाता है ठीक वैसे ही शशि कपूर सुबह आठ बजे ही काम पर निकल जाया करते थे और रात को 2-3 बजे तक अलग-अलग सेट्स पर अलग-अलग फिल्मों की शूटिंग करके वापस आया करते थे। इस वजह से उनके भाईयों ने उनका नाम ‘टैक्सी’ रख दिया था।

PunjabKesari

बता दें कि शशि कपूर की पोती का नाम आलिया कपूर है। आलिया दिखने में बहुत ही ज्यादा खूबसूरत हैं। खबरों की मानें तो जल्द ही आलिया बॉलीवुड में एंट्री कर सकती हैं। आलिया दिखने में किसी मॉडल या अभिनेत्री से कम नहीं हैं। कपूर खानदान को सुंदरता वैसे भी विरासत में मिली है।

PunjabKesari

PunjabKesari


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News