जब नरगिस ने शम्मी से किया था KISS करने का वादा, तो एेसे किया पूरा

10/21/2017 2:19:29 PM

मुंबई: बॉलीवुड के पॉपुलर एक्टर शम्मी कपूर का आज जन्मदिन है। बेशक आज बो हमारे बीच नहीं हैं लेकिन आज भी फैंस उनकी फिल्मों को देखकर उनको काफी याद करते हैं। उन्होंने अपने रोमांटिक किरदारों से बॉलीवुड इंडस्ट्री में अलग ही छाप छोड़ी है। उनकी फिल्मों का जादू आज भी लोगों के सिर चढ़कर बोलता है। वह सिर्फ एक अच्छे अभिनेता ही नहीं बल्कि बेहतरीन डांसर भी थे। मगर उनके डांसर बनने के पीछे नरगिस का बहुत बड़ा हाथ है। जिन्होंने उनसे उन्हें किस करने का वादा किया था।

PunjabKesari

खबरों की मानें हुआ यूं था कि एक बार शम्मी कपूर की नरगिस से मुलाकात हुई। उस वक्त शम्मी स्कूल में थे। नरगिस उन दिनों राज कपूर की फिल्म बरसात में काम कर रही थीं। शम्मी कपूर ने इंटरव्यू में बताया कि उस दौरान जब वो उनसे मिले, तो वह काफी उदास थीं। वो राज भाई की अगली फिल्म अवारा में भी काम करना चाहती थीं। उन दिनों राज कपूर और नरगिस के लिंकअप की खबरें भी आ रही थीं।

PunjabKesari

जिसकी वजह से नरगिस के परिवार वाले उन्हें राज से दूर रहने के लिए कहने लगे थे। तब शम्मी ने नरगिस को धीरज बंधाया था कि वो भगवान पर विश्वास रखें और वह अवारा में काम जरूर करेंगी। उसी वक्त की बात है कि नरगिस ने उनसे कहा था।

PunjabKesari

अगर घरवाले मुझे इस फिल्म में काम करने देने के लिए मान गए। तो I will kiss you। इसके बाद जब एक दिन नरगिस ने आर के स्टू़डियो में शम्मी को देखा। तो उन्होंने कहा। मुझे अपना वादा याद है, लेकिन अब तुम काफी बड़े हो गये हो, किस की जगह कुछ और मांग लो।

PunjabKesari

बता दें कि शम्मी बेशक कपूर खानदान से जुड़े थे, लेकिन उन्हें भी फिल्म इंडस्ट्री में अपनी जगह बनाने के लिए काफी संघर्ष करना पड़ा था। उन्होंने जंगली, तुमसा नही देखा, दिल देके देखो, सिंगापुर, कॉलेज गर्ल, प्रोफेसर, चाइना टाउन, प्यार किया तो डरना क्या, कश्मीर की कली, जानवर, तीसरी मंज़िल जैसी फिल्मों के जरिये नाम कमाया।  

PunjabKesari

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News