शिवांगी कोल्हापुरी हैं बेहद गॉर्जियस, इस फिल्म में आ चुकी हैं नजर

3/13/2018 4:16:48 PM

मुंबई: बॉलीवुड के फेमस विलेन शक्ति कपूर ( Shakti Kapoor) की बेटी श्रद्धा कपूर को तो बच्चा-बच्चा जानता है, लेकिन कम ही लोग उनकी पत्नी के बारे में जानते होगे। शक्ति की पत्नी का नाम शिवांगी कोल्हापुरी (Shivangi Kohlpure) हैं। शिवांगी कोल्हापुरी 80 के दशक की हीरोइन पद्मनी कोल्हापुरी की बहन (Padmini Kolhapure Sister) है।

PunjabKesari, शिवांगी कोल्हापुरे इमेज फोटो वॉलपेपर फुल एचडी फोटो गैलरी फ्री डाउनलोड

शक्ति कपूर की शादी 

शक्ति की शादी साल 1982 में हुई थी। बताया जाता है की उन्होंने भाग कर शादी की थी। शिवांगी और शक्ति कपूर के दो बच्चे है। जिसमें श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) बॉलीवुड में अपना डेब्यू कर चुकी हैं और बेटे का नाम सिद्धांत कपूर है।

PunjabKesari,शिवांगी कोल्हापुरी इमेज ,शिवांगी कोल्हापुरी फोटो,Shivangi Kolhapure Image

शिवांगी कोल्हापुरी का जन्म

बता दें कि शिवांगी कोल्हापुरी का जन्म मुंबई में हुआ था। शिवांगी के पिता का नाम पंढरीनाथ कोल्हापुरे और उनकी माता का नाम अनुपमा कोल्हापुरे हैं। शिवांगी ने अपनी पढ़ाई खत्म करने के बाद बॉलीवुड में प्लेबैक सिंगर से अपने करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद उन्होने एक अभिनेत्री के तौर बॉलीवुड में काम करना शुरू किया था। 

PunjabKesari, शिवांगी कोल्हापुरे इमेज फोटो वॉलपेपर फुल एचडी फोटो गैलरी फ्री डाउनलोड

खबरों के मुताबिक शिवांगी और शक्ति की मुलाकात फिल्म 'किस्मत' की शूटिंग के समय हुई थी। लेकिन शिवांगी के माता-पिता को उनका ये रिश्ता मजूर नहीं थे  औऱ वह इन दोनों की शादी के सख्त खिलाफ थे। इसके बाद शिवांगी ने 18 साल की उम्र में ही शक्ति कपूर के साथ कोर्ट मैरिज कर ली थी। आज दोनों के पास दो बच्चे हैं और बेहद खुशहाल जीवन जी रहे हैं। 

PunjabKesari,शिवांगी कोल्हापुरी इमेज ,शिवांगी कोल्हापुरी फोटो,पद्मिनी कोल्हापुरी की बहन इमेज ,Shivangi Kolhapure Image ,


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Konika


Recommended News

Related News