शाहरुख ने रानी के साथ शेयर की जिंदगी की सबसे बड़ी 'हिचकी', सुनकर रो पड़ेंगे आप

3/15/2018 3:00:21 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान और रानी मुखर्जी की हाल ही में एक वीडियो सामने आई है। इस वीडियो में शाहरुख रानी को अपनी जिंदगी की सबसे बड़ी 'हिचकी' का खुलासा करते हैं। शाहरुख बताते है जब वह 15 साल के थे तब कैंसर की वजह से उनके पिता की मौत हो गई थी और जब वह महज 24 साल के थे तब उनकी मां भी चल बसीं। उन्होंने आगे बताया कि माता-पिता की मौत के बाद उनकी जिंदगी में एक खालीपन आ गया था। उस दर्द को कम करने के लिए फिल्मों में एक्टिंग करने का फैसला किया। उन्होंने कहा, 'खुशकिस्मत हूं कि उसी दौरान मुझे फिल्म का ऑफर मिला। एक्टिंग मेरे लिए पेशा नहीं है, यह वह जरिया है जिसके जरिए मैं अपने माता-पिता से जुड़ी भावनाएं- खुशी और गम, पर्दे पर दर्शा कर धीरे-धीरे अपनी तकलीफ कम कर रहा हूं।

उन्होंने बताया कि उन्होंने यह बात अपने परिवार को बता रखी है कि जिस दिन वह सुबह उठेंगे और उन्हें ऐहसास होगा कि वह पेरेंट्स से जुड़ी सारी भावनाएं बाहर निकाल चुके हैं। उन्हें जाहिर कर चुके हैं। वह एक्टिंग करना बंद कर देंगे। उन्होंने कहा, 'तब मेरे पास देने के लिए कुछ नहीं होगा। जिस दिन ऐसा होगा, वह होगा और वहां से वापसी मुमकिन नहीं होगी। शाहरुख ने कहा कि खुदा जब कोई हिचकी देता है तो उससे उबरने के लिए जरिया भी देता है। किसी भी हिचकी की वजह से जिंदगी रुकनी नहीं चाहिए।

बता दें कि रानी जल्द ही बॉलीवुड फिल्म 'हिचकी' में नजर आने वाली हैं। फिल्म मोटिवेशन स्पीकर ब्राड कोहेन की आत्मकथा पर आधारित है। रानी मुखर्जी फिल्म में एक स्कूल टीचर नैना माथुर का किरदार निभा रही है जो टॉरेट सिन्ड्रोम से पीड़ित है। फिल्म को उनके पति आदित्य चोपड़ा और मनीष शर्मा ने मिलकर प्रोड्यूस किया है। इसका निर्देशन सिद्धार्थ मल्होत्रा ने किया है। यह फिल्म 23 मार्च को रिलीज होगी। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News