Pics: 10 साल बाद इस फिल्म में साथ-साथ दिखेंगे सलमान-शाहरुख!

1/12/2017 6:48:43 PM

मुंबई- शाहरुख-सलमान अपने फैन्स को नए साल में खास तोहफा देने जा रहे हैं। शाहरुख और सलमान को एकसाथ पर्दे पर देखे को काफी समय बीत गया है। लेकिन जल्द ही शाहरुख और सलमान 10 साल बाद एकसाथ स्‍क्रीन साझा करते नजर आयेंगे। सूत्रों की मानें तो शाहरुख खान, सलमान खान की आगामी फिल्‍म 'ट्यूबलाइट' में कैमियो रोल निभाते नजर आयेंगे। इससे पहले दोनों स्‍टार्स साल 2007 की फिल्‍म 'ओम शांति ओम' के एक गाने पर डांस करते दिखे थे। दोनों फिल्‍म 'करण अर्जुन' में काम कर चुके हैं।

शाहरुख जल्‍द ही अपनी आगामी फिल्‍म 'रईस' को प्रमोट करने के लिए सलमान के शो 'बिग बॉस' में नजर आनेवाले हैं। 'रईस' 25 जनवरी को रिलीज हो रही है। वहीं कबीर खान के निर्देशन में बनी फिल्‍म 'ट्यूबलाइट' इसी साल ईद के मौके पर रिलीज हो रही है। 

खबरों की मानें तो सलमान इस फिल्‍म को लेकर खासा उत्‍साहित हैं और इस फिल्‍म में अपने खास दोस्‍त शाहरुख को लेने का प्‍लान बनाया है। खबरें यह भी आ रही हैं कि इससे पहले यह रोल शत्रुघ्‍न सिन्‍हा निभाने वाले थे। लेकिन सलमान के जोर देने पर यह रोल शाहरुख को दे दिया गया। लेकिन इस बारे में कोई ठोस रुप से घोषणा नहीं की गई है लेकिन ऐसा होना लगभग पक्का है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News